तेजप्रताप के बयान पर बरसे अजय आलोक, बोले-एजेंसियां करे मुकदमा

पीएम मोदी के बारे में तेजप्रताप यादव की आपत्तिजनक टिप्पणी पर जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि ऐसे बयान पर केंद्र और राज्य की एजेंसियों को स्वत: संज्ञान लेते हुए मुकदमा दायर करना चाहिए और कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की आपत्तिजनक टिप्पणी पर जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ऐसे बयान पर केंद्र और राज्य की एजेंसियों को स्वत: संज्ञान लेते हुए मुकदमा दायर करना चाहिए और कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है. जो लालू सीखा रहे हैं वही उनके बेटे बोल रहे हैं. अब तो सीमाएं ही तोड़ते जा रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री हैं, कोई मजाक नहीं हैं. तेजप्रताप ने देश का अपमान किया है.

दरअसल, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे को शादी में घुसकर मारने के बयान के बाद पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने सोमवार को एक बार फिर अंसवैधानिक भाषा का प्रयोग किया. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की सुरक्षा कम करने के सवाल पर तेजप्रताप यादव ने कहा, 'लालूजी का मर्डर कराने की साजिश रची जा रही है. हम लोग इसका मुहंतोड़ जवाब देंगे और नरेंद्र मोदी का खाल उधड़वा लेंगे.



प्रतिपक्ष के नेता और  बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनके पिता की हत्या की साजिश रची जा रही है और अगर उन्हें कुछ होता है तो इसके लिए केंद्र और राज्य सरकार जिम्मेदार होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज