• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar: और बढ़ी रार! JDU प्रवक्ता सुहेली मेहता बोलीं, 'व्याकुल आत्मा हैं सम्राट चौधरी'

Bihar: और बढ़ी रार! JDU प्रवक्ता सुहेली मेहता बोलीं, 'व्याकुल आत्मा हैं सम्राट चौधरी'

सुहेली मेहता ने सम्राट चौधरी पर साधा निशाना. (Courtesy: Facebook)

सुहेली मेहता ने सम्राट चौधरी पर साधा निशाना. (Courtesy: Facebook)

Suheli Mehta v/s Samrat Chaudhary:  JDU की प्रवक्ता सुहेली मेहता (Suheli Mehta) ने कहा कि सम्राट चौधरी व्याकुल नेता हैं. इसके पहले राजद ने उन्हें बिना उम्र पूरा होने के बावजूद मंत्री बना दिया था. वे वहां भी व्याकुल थे,

  • Share this:

पटना. नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के पीएम मटेरियल वाले बयान के बाद भाजपा और JDU के नेताओं में बयानबाजी तेज हो गई है. दरअसल, भाजपा कोटा से नीतीश मंत्रिमंडल के मंत्री सम्राट चौधरी ने हाल ही में कहा था कि गठबंधन सरकार चलाने में कई मजबूरियां आती है. उस बयान के बाद JDU और भाजपा के बीच बयानबाजी और तेज हो गई. इसके पहले भी सम्राट चौधरी ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा था कि भाजपा कार्यकर्ताओ को अपने बूते सरकार बनाने का संकल्प लेना चाहिए और भाजपा का मुख्यमंत्री कैसे बने, इसका संकल्प लेकर काम करना चाहिए.

नीतीश मंत्रिमंडल के एक मंत्री के इस तरह के बयान के बाद JDU भी नाराज हो गई और इस मामले पर नीतीश कुमार ने भी इशारों में कहा था कि सम्राट चौधरी को भाजपा के बड़े नेताओं से बात करनी चाहिए.

 सम्राट चौधरी पर हावी हुए जेडीूय के नेता

इसके बाद ही JDU के नेता सम्राट चौधरी पर हमलावर हो गए और इसी कड़ी में JDU की प्रवक्ता सुहेली मेहता (Suheli Mehta) ने कहा कि पंचायती राज विभाग के मंत्री हैं. अपने विभाग पर ध्यान दें सम्राट चौधरी. जो काम मिला है वो पहले ठीक से करें. लेकिन अपने विभाग से ज़्यादा हमारे नेता पर सवाल खड़ा कर अपनी सियासत चमकाने की कोशिश कर रहे है . सम्राट चौधरी हमारे नेता के ख़िलाफ़ बयान नहीं देते है.  बड़बोलापन दिखाते हैंं, किसी को आदत होती है. जब तक उल्टा-पुल्टा नहीं बोलेंगे तब तक मीडिया में नहीं आएंगे. भाजपा के बड़े नेता सीएम नीतीश की तारीफ करते है लेकिन इनको काम नहीं दिखता. कोई भी जिम्मेदार नेता कभी भी सीएम नीतीश  को लेकर इस तरह के बयान नहीं देते हैंं. सम्राट चौधरी दूसरे कल्चर के नेता हैं, इसलिए इस तरह का बयान दे रहे है.

सुहेली मेहता यही नहीं रुकीं. उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी व्याकुल नेता हैं. इसके पहले राजद ने उन्हें बिना उम्र पूरा होने के बावजूद मंत्री बना दिया था. वे वहां भी व्याकुल थे. ज्यादा व्याकुल नहीं होना है. आप थोड़े ज्यादा व्याकुल आत्मा हैं. जब आप लालू प्रसाद यादव के द्वारा अवैध रूप से मंत्री बनाने के बाबजूद उनके भी नहीं हो पाए ,तो आप किसके हो सकते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज