vidhan sabha election 2017

संगठन की मजबूती में जुटा जेडीयू, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने संभाली कमान

Ravi Narayan | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 15, 2017, 11:44 AM IST
संगठन की मजबूती में जुटा जेडीयू, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने संभाली कमान
जेडीयू अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण
Ravi Narayan | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 15, 2017, 11:44 AM IST
बिहार में भले ही अभी चुनाव में काफी वक्त है लेकिन सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड अपने संगठन की मजबूती में लग गया है. पार्टी की तरफ से बुधवार को अलग-अलग जिलों में पार्टी के बड़े नेताओं की टीम रवाना की गई जो जिला से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के बीच जायेगी.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के नेतृत्व में 10 सदस्यीय टीम बिहार भर में भ्रमण करेगी. 15 से 18 नवंबर तक ये टीम क्षेत्र में रहेगी और संगठन की मजबूती पर जोर देगी. प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने बताया कि हर बूथ पर एजेंट की नियुक्ति होगी साथ ही साथ सरकार के कामों की भी समीक्षा होगी.

संगठन के माध्यम से समाज के लोगों को दहेज़ प्रथा और बाल विवाह के लिए जागृत किया जायेगा साथ ही सात निश्चय के कामों की भी समीक्षा की जायेगी. पार्टी के इस कार्यक्रम के तहत मंत्री महेश्वर हजारी हाजीपुर के लिए रवाना हुए. उनके साथ समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा भी रवाना हुईं.

ये दोनों मंत्री चार जिलों का दौरा करेंगे जिनमें वैशाली, बेगूसराय, समस्तीपुर और दरभंगा जिले शामिल हैं. कार्यक्रम के दौरान जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि पार्टी का काम युद्ध स्तर पर शुरू कर दिया गया है और संगठन को मजबूती के लिए लगे सभी पदाधिकारी काम कर रहे हैं. बिहार में जदयू सबसे मजबूत और बड़ी पार्टी है ऐसे में यहां के लोगों को सामाजिक परिवर्तन में साथ देने की जरूरत है.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर