चुनावी शोर के बीच जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष का दावा- जल्द आरजेडी में फिर मचेगी भगदड़

वशिष्ठ नारायण सिंह ने बताया कि राजद के एक सीटिंग विधायक और पूर्व केंद्रीय मंत्री दशई चौधरी JDU में मंगलवार को शामिल होंगे.
वशिष्ठ नारायण सिंह ने बताया कि राजद के एक सीटिंग विधायक और पूर्व केंद्रीय मंत्री दशई चौधरी JDU में मंगलवार को शामिल होंगे.

वशिष्ठ नारायण सिंह (Vashistha Narayan Singh) ने दावा किया है कि राजद के कई बड़े नेता जेडीयू के सम्पर्क में हैं. और बहुत जल्द वे जेडीयू में शामिल हो जाएंगे. राजद में फिर भगदड़ मचने वाली है.

  • Share this:
पटना. जेडीयू के दादा यानी प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह (Vashistha Narayan Singh) ने चुनावी घमासान के बीच बड़ा दावा करते हुए कहा है कि राजद (RJD) के कई बड़े नेता जेडीयू (JDU) के सम्पर्क में है. और बहुत जल्द वे जेडीयू में शामिल हो जाएंगे. राजद में भगदड़ मची हुई है और राजद में वे लोग जो राजद के कल्चर में अपने को फिट नहीं पा रहे है, जिनको उसके मुकाबले नीतीश कुमार का विकास मॉडल ज़्यादा बेहतर लग रहा है, वैसे नेता जेडीयू का दामन थामने को तैयार बैठे हैं.

वशिष्ठ नारायण सिंह बताते है कि राजद के सिटिंग विधायक जो गोपालगंज के बरौली से आते है उनके साथ राजद नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री दशई चौधरी भी जेडीयू में मंगलवार को शामिल हो जाएंगे. वशिष्ठ नारायण सिंह ने तेजस्वी यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा कि सिर्फ़ लुभावना वादा कर देने भर से कुछ नही होता. जब पंद्रह साल मौका मिला तब तो कुछ कर नहीं पाए. अब उनके बेटे जिन पर खुद भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए हैं. जनता को झूठा वादा कर लुभाने की कोशिश कर रहे हैं.

वशिष्ठ नारायण सिंह ने चिराग़ पासवान के नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी पार्टी चिराग पासवान को ना तो नोटिस लेती है और ना ही लेगी. नीतीश कुमार जनता के सेवक है. कौन क्या बोलता है इससे कोई फ़र्क़ नही पड़ता है.



दरअसल चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा था कि  नीतीश कुमार और उनके मंत्री पिछले 5 साल का हिसाब दें. नीतीश सभी बातों को 15 साल का बताते हैं. जबकि हकीकत ये है कि पिछले 5 साल का भी कोई उपलब्धि नहीं है.
वही राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने वशिष्ठ नारायण सिंह के दावे पर कहा कि जिसे जाना है जाएं कोई फ़र्क नहीं पड़ता. तेजस्वी जनता की अदालत में पहुंच गए हैं. अब जनता ही मालिक है. किसी के जाने से तेजस्वी को कोई फर्क़ नहीं पड़ता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज