Bihar Chunav: चिराग और तेजस्वी पर JDU का हमला, कहा- एक 'जंगलराज' लाना चाहता है, तो दूसरे ने लांघी हदें

बिहार में 71 सीटों के लिए आज पहले फेज की वोटिंग हो रही है
बिहार में 71 सीटों के लिए आज पहले फेज की वोटिंग हो रही है

बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election) को लेकर जेडीयू ( JDU), आरजेडी और लोजपा में जमकर बयानबाजी हो रही है. जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने चिराग पासवान (Chirag Paswan) की लोजपा को तेजस्‍वी यादव की बी टीम करार दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 11:15 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election) के पहले चरण के तहत 16 जिलों की 71 सीटों पर 28 अक्‍टूबर को मतदान होना है. जबकि चुनाव प्रचार के दौरान सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं. एक तरफ आरजेडी के तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) और लोजपा के चिराग पासवान (Chirag Paswan) लगातार मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ जेडीयू (JDU) भी पलटवार कर रही है. इस बीच जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने बिहार के दोनों युवा नेताओं पर जोरदार हमला बोला है.

तेजस्‍वी को लेकर जेडीयू ने कही ये बात
जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी के मन में सवर्णों से घृणा है. जबकि दलितों और पिछड़ों के प्रति उनकी सोच क्या राघोपुर की जनता जानती है. जब रोजगार देने के बयान का जनता पर कोई असर नहीं हुआ, तो तेजस्‍वी जातिगत भावना भड़का रहे हैं. साथ ही कहा कि झारखंड में 9 महीने में एक नियुक्ति नहीं हुई. झारखंड में रोजगार नहीं दिया गया, लेकिन लालू यादव को रिम्स डायरेक्टर का बंगला मिल गया. यही नहीं, लालू प्रसाद यादव ने रेलवे में नौकरी के बदले रुपये और जमीन लेने का काम किया था. वहीं, बिहार में इस बार फिर तेजस्वी जंगलराज की आहट दिखाना चाहते हैं.


चिराग पासवान पर जेडीयू का बड़ा हमला


जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि चिराग पासवान कई बार मर्यादा की हदें लांघ गए हैं. फिल्‍म उद्योग का मादक पदार्थों और ड्रग्स पैडलर रिश्‍ता है. जबकि चिराग का रिश्‍ता फिल्‍म उद्योग से एक असफल अभिनेता का रहा है, लेकिन शराब जैसे चीजों का मोह कोई व्यक्ति कैसे छोड़ सकता है. ऐसे व्यक्ति को शराब बंदी क्यों पसंद आएगी. इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि राम विलास पासवान के बेटे के अलावा चिराग में कोई बात नहीं. जबकि नीतीश कुमार के बदौलत चिराग जमुई से सांसद हैं, लेकिन वह आजकल आरजेडी की बी टीम बने हुए हैं. तेजस्वी की जीत के लिए उन्होंने बीजेपी के खिलाफ उम्मीदवार उतारा है. राम विलास पासवान के जीवित होते रहते हुए भी लोजपा बिहार में मुख्यधारा की पार्टी नहीं रही है. फिलहाल चिराग की नकेल राजद के हाथों में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज