मांझी, कुशवाहा और सहनी के साथ कुछ बड़ा करेंगे प्रशांत किशोर ! JDU ने कही ये बात
Patna News in Hindi

मांझी, कुशवाहा और सहनी के साथ कुछ बड़ा करेंगे प्रशांत किशोर ! JDU ने कही ये बात
गुरुवार को दिल्ली में मांझी, कुशवाहा और सहनी की पीके से मुलाकात हुई.

जेडीयू (JDU) से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) को जेडीयू नेता नीरज कुमार ने दिया नया नाम, कहा- पॉलिटिकल टूरिस्ट? प्रशांत किशोर के गैर-एनडीए दलों को एक करने की मुहिम पर कसा तंज.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 21, 2020, 10:22 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार सरकार के मंत्री और जेडीयू के तेजतर्रार नेता नीरज कुमार (Neetaj Kumar) ने जेडीयू से निकाले गए नेता प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) पर हमला बोलते हुए उन्हें पॉलिटिकल टूरिस्ट करार दिया है. नीरज कुमार ने PK पर ये हमला तब बोला जब वे दिल्ली में उपेन्द्र कुशवाहा, मुकेश सहनी और जीतन राम माांझी (Upendra Kushwaha, Mukesh Sahni and Jeetan Ram Manjhi) के साथ बैठक कर एनडीए के खिलाफ मोर्चा बनाने की जुगत में लगे हुए हैं.

नीरज कुमार ने PK पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार की सियासत के चाणक्य नीतीश कुमार हैं, जिन्हें राजनीति में परास्त करना आसान नहीं है. कोई कुछ भी विरोध कर ले, कितना भी मोर्चा बना ले, लेकिन नीतीश कुमार के विकास के काम करने की वजह से जनता दिल में बसाती है. पीके जैसे कितने आए और कितने गए.

किशोर की बैठक को राजद ने नहीं दी तवज्जो
वहीं, पीके के साथ महागठबंधन के तीन बड़े नेताओं के साथ बैठक पर राजद ने भी कोई तवज्जो नहीं दी. पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी कहते हैं क्या फर्क पड़ता है. कौन कहां मिलता है, किसके साथ बैठक करता है. दरअसल बैठक में राजद और कांग्रेस के किसी नेता के शामिल नहीं होने पर कई तरह के कयास तेज हैं, लेकिन सूत्र बताते हैं कि PK मांझी, कुशवाहा और सहनी के बहाने बिहार में अपने लिए स्पेस की तलाश में लगे हुए हैं.



गैर-एनडीए दलों को एक करने की मुहिम


वहीं, आरएलएसपी प्रवक्ता अभिषेक कहते हैं कि बैठकें तो होती रहती हैं. इसमें नया क्या है. 10 मित्र होते हैं तो जरूरी थोड़े ही है कि हर बार दसों एक साथ बैठें. बहरहाल PK जब से जेडीयू से निकाले गए हैं, तब से वो एनडीए विरोधियों को एक करने की जुगत में लगे हुए हैं, लेकिन एनडीए के नेता PK को कोई तवज्जो नहीं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading