होम /न्यूज /बिहार /जेडीयू Vs बीजेपी: ललन सिंह बनेंगे मुंगेर के जिलाध्यक्ष और सुशील मोदी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष! जानें मामला

जेडीयू Vs बीजेपी: ललन सिंह बनेंगे मुंगेर के जिलाध्यक्ष और सुशील मोदी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष! जानें मामला

सुशील मोदी और ललन सिंह के बीच वार पलटवार का दौर जारी. (फाइल फोटो)

सुशील मोदी और ललन सिंह के बीच वार पलटवार का दौर जारी. (फाइल फोटो)

Bihar Politics: बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ललन सिंह आरोप का सुशील मोदी ने दिया जवाब.
एक दूसरे का कद कम दिखाने पर तीखी टिप्पणी.
ट्विटर पर एक दूसरे पर तंज कर तल्खी का इजहार.

पटना. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एक बार फिर अपने निशाने पर भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी को लिया. मंगलवार को ललन सिंह ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की बात कहते हुए तंज कसा जिसके जवाब में सुशील मोदी ने भी उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष से जिला अध्यक्ष बना दिया.

ललन सिंह के द्वारा ट्वीट कर सुशील मोदी को फिर से प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के मामले पर सुशील मोदी ने ललन सिंह पर पलटवार करते हुए कहा, मैंने सुना है ललन सिंह को जल्द ही नीतीश कुमार मुंगेर जिला का जिला अध्यक्ष बनाने जा रहे हैं. बीजेपी में किसी व्यक्ति को दोबारा प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाया जाता है.

सुशील मोदी ने आगे कहा, बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल हैं और मुझे जानकारी है आगे भी वही प्रदेश अध्यक्ष रहेंगे. बिहार बीजेपी में कोई नेतृत्व परिवर्तन नहीं होने वाला है, लेकिन जल्द ही ललन सिंह को नीतीश कुमार औकात बताने वाले हैं और राष्ट्रीय अध्यक्ष से जिला अध्यक्ष बनाने वाले हैं.

जदयू के मार्च पर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जदयू से लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है. जिस तरीके से पीएफआई पर जदयू का रुख नरम है और जदयू के सहयोगी आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे का समर्थन कर रहे हैं. आज तक बिहार सरकार ने पीएफआई को प्रतिबंधित करने की मांग नहीं की.

सुशील मोदी ने कहा कि यह लोग देश को बेचने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. जदयू और आरजेडी के लोग पहले पीएफआई पर कठोर कार्रवाई की तो केंद्र से मांग करें. उग्रवादी और आतंकी संगठन के प्रति नरम रुख को देखते हुए बिहार की जनता को इनसे सतर्क रहना चाहिए.

Tags: Bihar News, Bihar News in hindi, Bihar politics, Bjp jdu, Lalan Singh, Sushil kumar modi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें