'नीतीश जी दुर्दशा सुधारिए नहीं तो आप कहीं के नहीं रह जाएंगे', JDU कार्यकर्ता का वीड‍ियो वायरल


वीडियो में जेडीयू कार्यकर्ता अवधेश लाल चीख-चीख कर बता रहे हैं कि 20 अप्रैल की सुबह 8.30 बजे से लेकर 10.30 बजे तक लाइन में लगे रहने के बावजूद RTPCR (कोरोना) जांच के लिए पर्चा नहीं बनाया गया.

वीडियो में जेडीयू कार्यकर्ता अवधेश लाल चीख-चीख कर बता रहे हैं कि 20 अप्रैल की सुबह 8.30 बजे से लेकर 10.30 बजे तक लाइन में लगे रहने के बावजूद RTPCR (कोरोना) जांच के लिए पर्चा नहीं बनाया गया.

Bihar News: वायरल वीड‍ियो में गुस्से में जेडीयू कार्यकर्ता अवधेश कहते हैं कि नीतीश जी के हाथ से सत्ता निकल गई है, जो बची-कुची है वह भी निकल जाएगी.

  • Share this:
ब‍िहार के अस्पतालों का सच लगातार सामने आ रहा है. इस बार आईजीआईएमएस से मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के एक कार्यकर्ता ने वीडियो बनाया है. जेडीयू कार्यकर्ता बतौर मरीज गुस्से में बोलते हुए कह रहा है क‍ि 'नीतीश जी आपके अफसर आपको डुबा देंगे'. अस्पताल की व्यवस्था सुधारिए नहीं तो दुर्भाग्यपूर्ण होगा. दुर्दशा सुधारिए नहीं तो आप कहीं के नहीं रह जाएंगे.

वीडियो में जेडीयू कार्यकर्ता अवधेश लाल चीख-चीख कर बता रहे हैं कि 20 अप्रैल की सुबह 8.30 बजे से लेकर 10.30 बजे तक लाइन में लगे रहने के बावजूद RTPCR (कोरोना) जांच के लिए पर्चा नहीं बनाया गया. गुस्से में उन्होंने अपना फॉर्म और रुपया वापस ले लिया. अवधेश लाल ने कहा क‍ि वह दरभंगा में जेडीयू जिला कार्यकारिणी के सदस्य हैं. मधुबनी में पड़ने वाली विस्फी विधानसभा के प्रभारी भी हैं. पार्टी के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ में प्रदेश महासचिव रह चुके हैं.

Youtube Video


उन्‍होंने कहा क‍ि पार्टी के कार्यकर्ता ट्रेनिंग कार्यक्रम में बताया जाता है कि सरकार की योजनाओं से लोगों को अवगत कराइए. किसी का काम नहीं हो रहा है तो DM-SP से मिलकर करवाएं, लेकिन जब कार्यकर्ता की ही कोरोना जांच नहीं होती है तो हम दूसरे लोगों की क्या मदद करेंगे. किस मुंह से सरकार के बारे में बताएंगे. गुस्से में अवधेश कहते हैं कि 'नीतीश जी के हाथ से सत्ता निकल गई है, जो बची-कुची है वह भी निकल जाएगी.'
अवधेश ने बताया कि उन्हें कुछ दिनों से फीवर, खांसी और सर्दी है. इसलिए RTPCR के लिए आईजीआईएमएस आए, यहां दो घंटे लाइन लगाने के बाद लौटना पड़ा. हेल्थ सिस्टम का सच मुख्यमंत्री को बताने के लिए उन्होंने बहुत दुखी मन से यह वीडियो बनाया है. कहते हैं कि मुख्यमंत्री इस वीडियो को देखें और समय रहते अफसरशाही पर नकेल कसे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज