मेवालाल मामले में जदयू का पलटवार- नैतिकता झकझोर रही है तो इस्तीफा दें तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना (फाइल फोटो)
तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) एक पल भी भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार के आरोपी को बर्दाश्त नही करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 8:35 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार की राजनीति में भ्रष्टाचार का मुद्दा एक बार फिर गरम हो गया है. इसी मामले को लेकर शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी को इस्तीफा देना पड़ा. अब महागठबंधन के नेता स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय (Mangal Pandey) का इस्तीफा मांग रहे हैं. इसी बीच जदयू ने कहा कि यदि तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) की नैतिकता इतनी झकझोर रही है तो वह इस्तीफा दें और मिसाल पेश करें. उनके ऊपर तो मनी लॉन्ड्रिंग से लेकर अवैध सम्पति, जमीन कब्जा, आय अधिक संपति, घोटाला, घपला सहित दर्जनों मामले दर्ज हैं. तेजस्वी यादव दूसरों का खुलासा छोड़, अपनी सम्पति का ब्यौरा दें.

प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक पल भी भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार के आरोपी को बर्दाश्त नही करते हैं. इसी का नतीजा है कि मेवालाल चौधरी को इस्तीफा देना पड़ा. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि यदि तेजस्वी यादव की नैतिकता इतनी झकझोर रही है तो वह इस्तीफा दें. संजय सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार जीरो टॉलरेंस पर अडिग रहने वाले व्यक्ति हैं. मेवालाल चौधरी से इस्तीफा लेकर उन्होंने मिसाल कायम किया है.

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि संजय सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार जीरो टॉलरेंस पर अडिग रहने वाले व्यक्ति हैं और एनडीए के नेता अपनी नैतिकता के बल पर ही सत्ता में आते हैं, लेकिन अफसोस कि ये नैतिकता आरजेडी नेताओ के पास नहीं है. खास तौर पर तेजस्वी यादव को नैतिकता से कोई लेना देना नहीं है. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी यादव जान लें कि ज्यादा सीटें मिल जाने से अपराध कम नहीं हो जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज