लाइव टीवी

'इंदिरा के सारे गुण हैं उनकी पोती में, अब मोदी- मोदी नहीं बल्कि प्रियंका-प्रियंका की होगी गूंज'
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 26, 2019, 12:49 PM IST
'इंदिरा के सारे गुण हैं उनकी पोती में, अब मोदी- मोदी नहीं बल्कि प्रियंका-प्रियंका की होगी गूंज'
प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने से युवाओं में खासा जोश आ गया है. यही कारण है कि भाजपा के लोग उनकी लोकप्रियता से घबरा गए हैं .

  • Share this:
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने कहा है कि प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने से भाजपा के लोग हताशा हो गए हैं. यही वजह है कि भाजपाई नेता और प्रवक्ता तरह-तरह के आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब देश में मोदी-मोदी नहीं बल्कि प्रियंका प्रियंका की गूंज होगी. मांझी की माने तो बीजेपी द्वारा सिर्फ प्रियंका गांधी का ही नहीं बल्कि पूरे नारी समाज का अपमान किया गया है.

जीतन राम मांझी का कहना है कि प्रियंका गांधी में इंदिरा गांधी के सारे गुण मौजूद है. रूप रंग से लेकर उनकी तेजतर्रार छवि इंदिरा गांधी की उपस्थिति दर्ज कराती है. ऐसे में उनके सक्रिय राजनीति में आने से युवाओं में खासा जोश आ गया है. यही कारण है कि भाजपा के लोग प्रियंका गांधी की लोकप्रियता से घबरा गए हैं और इसी घबराहट अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं.

वहीं, पूर्व सांसद लवली आनंद द्वारा (हम) छोड़ने के संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि साल 2015 के चुनाव में हार मिलने के बाद से ही उन्होंने पार्टी की गतिविधियों से खुद को पूरी तरह अलग कर लिया था. हालांकि उन्होंने उनका निजी मामला बताते हुए इस पर कोई भी सीधी प्रतिक्रिया देने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया. लोकसभा चुनाव में उनके पक्ष में प्रचार किये जाने के संबंध में पूछे जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री का कहना था कि महागठबंधन में जो तय किया जाएगा, उसके मुताबिक वे प्रचार करने को तैयार होंगे.

रिपोर्ट- मनोज

विदेशी मेम को भाया देसी छोरा, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी


ये भी पढ़ें- लालू परिवार में मचे घमासान का फायदा उठाने में लगी BJP, यादवों को साधने के लिए बनाया ये प्लान

SC/ST एक्ट में झूठी रिपोर्ट लिखने पर फंसे दारोगा, कोर्ट ने लगाया 2 लाख का जुर्माना

रालोसपा ने BJP प्रदेश अध्यक्ष को दी चुनौती, 'हिम्मत है तो सीतामढ़ी से चुनाव लड़कर दिखाएं'

सबका साथ-सबका विकास ही है तिरंगे का वास्तविक सम्मानः राधामोहन सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2019, 9:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर