अरूण कुमार के निशाने पर नीतीश, बोले- जब लालू को नहीं छोड़ा तो मैं और उपेंद्र कुशवाहा क्या चीज
Patna News in Hindi

अरूण कुमार के निशाने पर नीतीश, बोले- जब लालू को नहीं छोड़ा तो मैं और उपेंद्र कुशवाहा क्या चीज
सांसद अरूण कुमार

दरअसल केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच ‘नीच’ राजनीति पर जहानाबाद से सांसद अरुण कुमार कुशवाहा के समर्थन में आ गए हैं.

  • Share this:
बिहार की जहानाबाद सीट से सांसद अरूण कुमार केंद्रीय मंत्री और रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा के समर्थन में खुलकर आ गए हैं. सांसद अरूण कुमार ने गुरूवार नीतीश कुमार पर हमला बोला और कहा कि नीतीश जी अहंकारी हो गए हैं.

कुमार ने कहा कि नीतीश जी सबकुछ पेट में रखकर लोगों को चपेट लेते हैं. जब उन्होंने लालू को नहीं छोड़ा तो फिर उपेन्द्र कुशवाहा और अरूण कुमार क्या चीज हैं. नीतीश कुमार सिद्धांतों का केवल लबादा ओढ़े रखते हैं. मालूम हो कि हाल के दिनों में नीच शब्द को लेकर जारी राजनीति के बीच अरूण कुमार ने नीतीश कुमार को जहां निशाने पर लिया है तो वहीं उपेंद्र कुशवाहा के साथ जाने के संकेत दिए हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार में सियासी उलटफेर के आसार, ‘नीच’ पॉलिटिक्स पर कुशवाहा के समर्थन में उतरे सांसद अरुण कुमार



दरअसल केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच ‘नीच’ राजनीति पर जहानाबाद से सांसद अरुण कुमार कुशवाहा के समर्थन में आ गए हैं. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार ने अपनी गलत मानसिकता का परिचय दिया है और किसी को ‘नीच’ कहना बिहारी अस्मिता को ठेस पहुंचाना है.
दरअसल इस बयान को लेकर भले ही अरूण कुमार ने कुशवाहा का समर्थन किया हो लेकिन उनके और नीतीश कुमार के बीच काफी समय से और पुरानी खुन्नस है. इसी खुन्नस के दौरान साल 2015 के विधानसभा चुनाव में सांसद अरूण कुमार ने सीएम नीतीश कुमार का सीना तोड़ देने तक की बात कही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading