Home /News /bihar /

VIDEO: मेवानी ने PM मोदी को कहे अपशब्द, बोले- गुजरात ने दिल्ली भेज दिया डिफेक्टिव पीस

VIDEO: मेवानी ने PM मोदी को कहे अपशब्द, बोले- गुजरात ने दिल्ली भेज दिया डिफेक्टिव पीस

जिग्नेश मेवानी (फाइल)

जिग्नेश मेवानी (फाइल)

भाषण की शुरुआत में जिग्नेश मेवानी ने प्रधानमंत्री मोदी को कप्तान कहकर संबोधित किया और कहा कि वह नमक हराम हैं और उनकी सबसे ज्यादा नमक हरामी गुजरात की जनता ने देखी है.

    गुजरात के युवा विधायक जिग्नेश मेवानी ने पटना के गांधी मैदान में गुरुवार को आयोजित एक रैली में पीएम नरेंद्र मोदी के लिए कई बार अपशब्द कहे. भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की 'भाजपा हराओ, देश बचाओ' रैली को संबोधित करते हुए जिग्नेश मेवानी ने 9 मिनट का भाषण दिया, जिसमें उन्होंने 6 बार प्रधानमंत्री को 'नमक हराम' कहकर संबोधित किया.

    जिग्नेश ने कहा- यूपी और बिहार के मजदूरों को गुजरात में मारा गया है, लेकिन प्रधामंत्री जी एक लाइन में ये अपील करने के लिए तैयार नहीं कि हे गुजरातियों, यूपी बिहार के लोगों के साथ बदतमीजी बंद करिए. इन नमक हराम को पहचान लीजिये.

     



    भाषण की शुरुआत में जिग्नेश मेवानी ने प्रधानमंत्री मोदी को कप्तान कहकर संबोधित किया और कहा कि वह नमक हराम हैं और उनकी सबसे ज्यादा नमक हरामी गुजरात की जनता ने देखी है. प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए जिग्नेश मेवानी ने कहा कि वह बिहार समेत देश की 130 करोड़ जनता से माफी मांगते हैं कि गुजरात ने ऐसा मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट वाला पीस दिल्ली भेज दिया.

    इसके बाद जिग्नेश मेवानी ने हाल ही में गुजरात में काम करने वाले उत्तर प्रदेश और बिहार से आए मजदूरों की पिटाई का मामला उठाया और कहा कि प्रधानमंत्री कितने नमक हराम हैं, इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि गुजरात में उत्तर भारतीयों की पिटाई हो रही थी, मगर इन नमक हराम की जुबान से एक शब्द नहीं निकला.

    आपके शहर से (पटना)

    Tags: Bihar News, BJP, Congress, Gujarat, Jignesh mewani, Pm narendra modi, पटना, बिहार

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर