Exit Poll आने के बाद मांझी का लोजपा प्रमुख पर तंज, बोले- चिराग ने रामविलास पासवान के सपने के बंगले को जला दिया

जीतनराम मांझी ने चिराग पासवान पर निशाना साधा है.
जीतनराम मांझी ने चिराग पासवान पर निशाना साधा है.

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) को लेकर एग्जिट पोल (Exit poll) आने के बाद जीतनराम मांझी ने चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर निशाना साधा है. मांझी ने कहा कि रामबिलाश पासवान के सपने को चिराग ने जला दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 9:12 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) में सात नवंबर को तीसरे चरण और अंतिम चरण का मतदान (Voting) हुआ है. इसके बाद देर शाम तक न्यूज़ चैनलों के एग्जिट पोल (Exit Poll) में बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाती दिखाई दे रही है. इस पर हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने चिराग पासवान और राजद पर निशाना साधा है.

जीतनराम मांझी ने ट्वीट में लिखा,  'सरकार बनाने का दावा करने वाले राजद एजेंट .
@iChiragPaswan एक्जिट पोल के बाद कहीं दिखाई नहीं दे रहें. किसी को मिलें तो बता दिजिएगा...
“रामविलास जी के सपने के बंगले को चिराग ने जला दिया.”





बता दें कि नीतीश कुमार की पार्टी से अलग हुये जीतनराम मांझी ने हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा पार्टी बनाई थी. कल आए सभी एग्जिल पोल में बिहार में तेजस्‍वी यादव की अगुआई में नई सरकार बन सकती है. आज तक के एग्जिच पोल के मुताबिक महागठबंधन को इस चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल होता दिख रहा है. हालांकि दूसरे सर्वे एजेंसी के एग्जिट पोल में नीतीश कुमार की अगुआई में फिर से एनडीए की सरकार भी बन सकती है. तेजस्‍वी यादव के नेतृत्‍व में महागठबंधन भी रेस में आगे बना हुआ है. एग्जिट पोल के तमाम आंकड़े मिले-जुले नतीजे आने की उम्‍मीद जता रहे हैं.



एग्जिट पोल देखकर गदगद हुआ लालू का परिवार, तेजस्वी की बहनों ने कहा- राजतिलक की आई बारी...

हालांकि एग्जिट पोल अनुमान होते हैं, परिणाम नहीं. सात नवंबर के चुनाव के साथ ही बिहार में 243 सीटों पर तीन चरणों में विधानसभा चुनाव संपन्‍न हो गया है. शाम छह बजे मतदान प्रक्रिया खत्‍म हो गई. विभिन्‍न सर्वे एजेंसियां और न्‍यूज चैनल ने भाजपा, राजद, जदयू, लोजपा, हम आदि पार्टियों के अनुमानित आंकड़े जारी कर दिए हैं. इसके जरिये कुछ हद तक बिहार में नई सरकार की तस्‍वीर साफ हो गई है. 10 नवंबर को चुनाव परिणाम आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि बिहार में अबकी बार किसकी सरकार बनेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज