जीतन राम मांझी का बयान- खुलासा करने से पहले ही मुझ से छीन ली गई सीएम की कुर्सी

मांझी ने लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान पर भी निशाना साधा और उनको पश्चाताप करने की सलाह दी.

News18 Bihar
Updated: August 12, 2018, 5:01 PM IST
जीतन राम मांझी का बयान- खुलासा करने से पहले ही मुझ से छीन ली गई सीएम की कुर्सी
प्रेस वार्ता के दौरान जीतन राम मांझी
News18 Bihar
Updated: August 12, 2018, 5:01 PM IST
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा है कि वो अपने सीएम के कार्यकाल के अगले दो-चार महीने में बिहार में हो रहे घपले-घोटालों से संबंधित कई बड़े खुलासे करने वाले थे लेकिन इससे पहले ही उनसे सीएम की कुर्सी छीन ली गई.

मांझी ने कहा कि समाज कल्याण विभाग पर उनकी खास नजर थी वो सबको नंगा करने वाले थे, खास कर वैसे लोग जो भ्रष्टाचार में शामिल थे. पटना में प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि एसेंबली सेशन के बाद मैं कई खुलासा करने वाला था चाहे वो भ्रष्टाचार का मामला हो या फिर अवैध निर्माण का. मेरी नजर समाज कल्याण विभाग जैसे उन महकमों पर भी थी जिनमें सबसे ज्यादा घपले होते थे.

उन्होंने कहा कि मैं साजिश का शिकार हुआ और मुझे कुर्सी से हटा दिया गया. मांझी ने लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान पर भी निशाना साधा और उनको पश्चाताप करने की सलाह दी. जीतन राम मांझी ने कहा है कि 2 अप्रैल को भारत बंद से रामविलास पासवान ने पल्ला झाड़ लिया था इसके लिए पासवान को देश के दलितों से माफी मांगनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान आज कुछ दलितों को जुटाकर एससी- एसटी एक्ट संशोधन विधेयक के लिए केन्द्र सरकार को धन्यवाद दे रहे हैं ये बेशर्मी की इंतहा है .
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर