Bihar Election: बिहार की राजनीति में 'वायरस' की एंट्री, जीतन राम मांझी ने चिराग को बताया कोरोना

जीतन राम  मांझी और चिराग पासवान (फाइल फोटो)
जीतन राम मांझी और चिराग पासवान (फाइल फोटो)

Bihar Election 2020: जमुई से सांसद चिराग पासवान ने मंगलवार को एक बार फिर से नीतीश कुमार और जेडीयू पर हमला बोला है. चिराग ने कहा कि जेडीयू के लोग मेरे बहाने पीएम का अपमान कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 1:04 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार की सियासत में अब वायरस कोरोना की एंट्री हो चुकी है. चुनावी घमासान के बीच रोजाना नेता एक दूसरे को नए-नए शब्दों से संबोधित कर रहे हैं. इस कड़ी में मंगलवार को बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने चिराग पासवान की तुलना कोरोना वायरस से कर डाली. दरअसल, चिराग पासवान पिछले कई दिनों से बिहार के सीएम नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. ऐसे में इन दोनों की जंग में अब पूर्व सीएम जीतन राम मांझी भी नीतीश कुमार के साथ आ गए हैं.

जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बिहार की राजनीति में लालटेन जलाने के लिए चिराग @iChiragPaswan नाम का कोरोना वायरस घूम रहा है. ये ऐसे हनुमान हैं जो लंका की जगह राम की अयोध्या जलाने के फ़िराक़ में हैं. बिहार की जनता से आग्रह है कि ऐसे वायरस से बच कर रहें.

 बिहार में होने वाले चुनाव में इस बार चिराग पासवान एनडीए का हिस्सा नहीं हैं, ऐसे में नीतीश कुमार के समर्थन में उतर कर मांझी ने आपसी एकजुटता दिखाने के साथ ही नीतीश कुमार के करीब होने की भी फिर से कोशिश की है. इससे पहले मंगलवार को भी चिराग पासवान ने तल्ख तेवर अपनाते हुए नीतीश कुमार की गिरफ्तारी और भ्रष्टाचार की बात को दोहराया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज