Home /News /bihar /

राजद विधानमंडल दल की बैठक पर मांझी की बहू ने पूछा- 'ई ललका घेरा वाला सब कहां के विधायक हैं'?

राजद विधानमंडल दल की बैठक पर मांझी की बहू ने पूछा- 'ई ललका घेरा वाला सब कहां के विधायक हैं'?

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने बैठक में कुछ नेताओं की उपस्थिति पर सवाल उठाया है.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने बैठक में कुछ नेताओं की उपस्थिति पर सवाल उठाया है.

Bihar Politics News: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) विधानमंडल दल की बैठक को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Former CM Jitan Ram Manjhi) की बहू ने तंज कसा है. उन्होंने बैठक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. पूर्व मुख्यमंत्री की बहू दीपा संतोष मांझी  (Deepa Santosh Manjhi) ने बैठक में कुछ नेताओं की उपस्थिति पर सवाल उठाया है. नेताओं की तस्वीरों को लाल घेरे से घेर कर उन्होंने पूछा है कि ये नेता कहां से विधायक है. बता दें कि बिहार के सियासत में लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दीपा संतोष मांझी के बीच सोशल मीडिया (Social Media)  पर चल रही तकरार पुरानी है.

अधिक पढ़ें ...

पटना- बिहार की राजनीति एक बार फिर चर्चा में आ गई है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) विधानमंडल दल की बैठक को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Former CM Jitan Ram Manjhi) की बहू ने तंज कसा है. उन्होंने बैठक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. पूर्व मुख्यमंत्री की बहू दीपा संतोष मांझी  (Deepa Santosh Manjhi) ने बैठक में कुछ नेताओं की उपस्थिति पर सवाल उठाया है. नेताओं की तस्वीरों को लाल घेरे से घेर कर उन्होंने पूछा है कि ये नेता कहां से विधायक हैं. बता दें कि बिहार की सियासत में लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दीपा संतोष मांझी के बीच सोशल मीडिया (Social Media)  पर चल रही तकरार पुरानी है.

दरअसल, बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र (Winter Session Of Bihar Assembly)  को लेकर राष्ट्रीय जनता दल द्वारा सोमवार की शाम विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई थी. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi)  के आवास पर आहूत इस बैठक में बिहार विधानसभा और बिहार विधान परिषद के राजद विधायकों और विधान पार्षदों के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे. इस बैठक में शिवानंद तिवारी, जगदानंद सिंह श्याम रजक और अब्दुल बारी सिद्धकी भी तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के साथ अग्रिम पंक्ति में बैठे नजर आए. इस मामले को लेकर दीपा मांझी नने राजद पर हमला बोला है.

deepa manjhi

यहां यह भी बता दें कि इन चरों नेताओं में अब्दुल बारी सिद्धकी और श्याम रजक बिहार विधानसभा चुनाव खड़े हुए थे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. वहीं शिवानंद तिवारी और जगदानंद सिंह ने पिछला चुनाव नहीं लड़ा था. ये चारो नेता न तो बिहार विधान सभा के सदस्य हैं और न ही बिहार विधान परिषद के सदस्य हैं. ऐसे में दीपा संतोष मांझी ने विधानमंडल दल की बैठक में इन नेताओं की उपस्थिति पर सवाल खड़ा किया है.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, RJD

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर