• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • तेजस्वी यादव के बिहार में सरकार गिरने वाले बयान पर मांझी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

तेजस्वी यादव के बिहार में सरकार गिरने वाले बयान पर मांझी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

जीतन राम मांझी बिहार में एनडीए सरकार का हिस्सा हैं (फाइल फोटो)

जीतन राम मांझी बिहार में एनडीए सरकार का हिस्सा हैं (फाइल फोटो)

Jitan Ram Manjhi : बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने खुद को एनडीए का हिस्सा बताते हुए कहा कि बिहार में हम पूरी तरह से एकजुट और साथ हैं. उन्होंने इस दौरान चिराग पासवान पर भी निशाना साधा.

  • Share this:
    पटना. बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के उस बयान जिसमें उन्होंने आने वाले दो-तीन महीने में बिहार में सरकार गिराने का दावे किया था को सिरे से खारिज कर दिया है. दिल्ली पहुंचे मांझी ने कहा कि बिहार में एनडीए (NDA) पूरी तरह से एकजुट है और हम-वीआईपी एनडीए के साथ मजबूती से खड़े हैं. मांझी ने लगे हाथों चिराग पासवान पर भी करारा हमला बोला. चिराग पासवान को निशाने पर लेते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि वो अब एनडीए में नहीं हैं और चिराग़ पासवान के तेजस्वी के साथ जाने से फर्क नहीं पड़ेगा.

    मांझी ने कहा कि ऐसा नहीं है कि दलित वोटर अकेले चिराग के साथ हैं. उनके पिता का जो जनाधार रहा है उसमें से पशुपति पारस के भी लोग जाएंगे. लगे हाथों मांझी ने बिहार के पूर्व सीएम ने कहा कि चिराग पासवान कोई जमीन नहीं है. जितना जनसम्पर्क होना चाहिए वो उतना जनसंपर्क नहीं बना पाए हैं. वो जो कुछ भी हैं अपने पिता जी की विरासत पर हैं. रामविलास पासवान ने अपने जीवन काल में ही चिराग पासवान को पार्टी का अध्यक्ष बनाया. रामविलास पासवान की जयंती कार्यक्रम पर टिप्पणी करते हुए मांझी ने कहा कि केवल जयंती मनाने से ही एससी-एसटी तेजस्वी यादव के साथ नहीं जाएगा.

    चिराग़ ने अपने आप को हनुमान और नरेंद्र मोदी को भगवान कहा था जिससे से कुछ लोग भ्रमित हो गए थे, इसलिए उनका वोट प्रतिशत कुछ बढ़ गया था लेकिन नरेंद्र मोदी जी को राम कहना चिराग पासवान का छलावा था. मालूूम हो कि लालू प्रसाद के जन्मदिन के दिन मांझी सेे मिलने तेजप्रताप यादव उनके आवास गए थे जहां उनकी फोन पर लालू से भी बात हुई थी. इस घटना के बाद तेजस्वी यादव ने पिछले दिनों ही बिहार में सरकार गिराने वाला बयान भी दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज