Home /News /bihar /

कश्मीर मामले को लेकर मांझी ने सुशील मोदी को दी चुनौती, कहा- हम मैदान छोड़कर भागने वाले नहीं

कश्मीर मामले को लेकर मांझी ने सुशील मोदी को दी चुनौती, कहा- हम मैदान छोड़कर भागने वाले नहीं

जीतन राम मांझी ने सुशील मोदी पर बोला हमला

जीतन राम मांझी ने सुशील मोदी पर बोला हमला

Bihar Politics : पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने मंगलवार को बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा- ‘सुशील मोदी जी हम मांझी हैं मैदान छोड़कर भागने वाले नहीं, हर मुश्किल में लड़ने वाले हैं.

पटना. कश्मीर में एक के बाद एक लगातार बिहारी मजदूरों की हत्या के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. एक तरफ जहां सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बिहारियों की हत्या पर केंद्र से बात कर इस पर कठोर कार्रवाई की बात कही है. वहीं विभिन्न राजनीतिक दलों और नेताओं की तरफ से भी इस मामले को लेकर एक-दूसरे पर तीखा हमला किया जा रहा है. इसी क्रम में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने मंगलवार को बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (Sushil Modi) पर सवाल खड़ा करते हुए कहा ‘सुशील मोदी जी हम मांझी हैं मैदान छोड़कर भागने वाले नहीं, हर मुश्किल में लड़ने वाले हैं. वैसे आप तो केंद्र के बड़े नेता हैं. 10 दिन के लिए कश्मीर (Kashmir) की कमान दिलवा ही दीजिये, एक बिहारी क्या कर सकता है आपको पता चल जाएगा. कारगिल युद्ध मे बिहार रेजिमेंट ने क्या किया मत भूलिए”.

दरअसल जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर सुशील मोदी पर यह हमला तब किया जब उन्हें भी सुशील मोदी ने कुछ सलाह दे दी थी. सुशील मोदी ने एक निजी चैनल से बात करते हुये कहा था कि मांझी जी को 10 दिन के लिए पुलवामा भेज देना चाहिए.

बिहारी मजदूर की हत्या पर AK 47 तक की हो रही मांग
जीतन राम मांझी ने सबसे पहले बिहारी मजदूरों की हत्या पर कश्मीर भेजने की बात कही थी. मांझी ने कहा था कि कश्मीर को सुधारने की जिम्मेदारी बिहारियों पर छोड़ दे तो 15 दिन में सुधार देंगे. उसके बाद बीजेपी नेता ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने हमला बोलते हुए कहा कि कश्मीर में रहने वाले बिहारियों को AK 47 दी जाए. इसके लिए संविधान संशोधन करने भी पड़े तो किया जाए. ज्ञानू ने कहा कि जम्मू कश्मीर में बड़ी संख्या में दूसरे राज्यो के लोग रहते हैं. आये दिन उनपर हमला किया जा रहा है. आतंकवादी हर दिन कायरतापूर्ण हरकत को अंजाम दे रहे हैं.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Former CM Jitan Ram Manjhi, PATNA NEWS, Sushil Modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर