जीतन राम मांझी ने एक बार फिर CM बनने की जताई इच्छा ! BJP बोली- No vacancy...

मांझी ने सवालिया लहजे में कहा कि जब हमको मौका दिया गया तब हम किसी से कम काम किये क्या? ये अवसर की बात है जिसको मौका मिलेगा वो अपने आपको साबित करेगा.

News18 Bihar
Updated: August 29, 2019, 3:40 PM IST
जीतन राम मांझी ने एक बार फिर CM बनने की जताई इच्छा ! BJP बोली- No vacancy...
बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने इशारों में एक बार फिर मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जताई है.
News18 Bihar
Updated: August 29, 2019, 3:40 PM IST
बिहार में महागठबंधन (Grand Alliance)  में पड़ी दरार के बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (Hindustani Awam Morcha) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi)  ने एक बार फिर से सीएम (Chief Minister) बनने की इच्छा जता दी है. उन्होंने अपने 9 महीने के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि जिसको मौका मिलेगा वह अपने आपको साबित जरूर करेगा. वहीं मांझी की इस इच्छा पर बीजेपी (BJP) ने महागठबंधन में जल्दी ही टूट की भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि राज्य में सीएम पद के लिए कोई वेकेंसी नहीं है.

मांझी ने कहा - अवसर की बात है
बता दें कि जीतन राम मांझी ने मीडिया के सामने अपनी बात रखते हुए कहा कि हमने 9 महीने काम किया आज भी मेरे कार्यकाल में लिए गए निर्णय सरकार की मेजों पर हैं. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि जब हमको मौका दिया गया तब हम किसी से कम काम किये क्या? मांझी ने कहा कि ये अवसर की बात है जिसको मौका मिलेगा वो अपने आपको साबित करेगा.

बीजेपी ने कहा- वेकेंसी नहीं है

वहीं पूर्व सीएम की एक बार फिर मुख्यमंत्री बनने की इच्छा पर बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने कहा कि मांझी की गाड़ी छूट चुकी है. बिहार में सीएम के लिए कोई वेकेंसी नहीं है. महागठबंधन में जल्द ही टूट होने जा रही है. बता दें कि बुधवार को पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी  के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा था अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो वह किसी अति पिछड़ा या महादलित को सीएम बनाएगी.

पप्पू यादव ने दिया था ऑफर
इसी दौरान पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) को भी बड़ा ऑफर दे दिया. उन्होंने कहा कि अगर जीतन राम मांझी साथ आ जाएं तो उन्हें वह सीएम उम्मीदवार बनाएंगे.
Loading...

Pappu yadav-jitan ram manjhi
15 अगस्त को पप्पू यादव और जीतन राम मांझी की मुलाकात से बड़ी सियासी सरगर्मी


गौरतलब है कि पप्पू यादव ने बीते 15 अगस्त को जीतन राम मांझी से उनके सरकारी आवास पर जाकर मुलाकात की थी. दोनों नेता करीब दो घंटे तक एक साथ बैठे और आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत की थी.

इनपुट- अमित कुमार/रवि एस नारायण

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 3:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...