मांझी-राबड़ी ने दिया बड़ा बयान, कहा- नीतीश की वापसी पर विचार करेगा महागठबंधन

मांझी ने कहा कि महागठबंधन की बैठक में तय करेंगे कि बीजेपी को हटाने में नीतीश कुमार कितनी मदद कर सकते है. जरूरत पड़ी तो हम नीतीश से बात कर सकते हैं.

News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 11:18 PM IST
मांझी-राबड़ी ने दिया बड़ा बयान, कहा- नीतीश की वापसी पर विचार करेगा महागठबंधन
मांझी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए तेजप्रताप यादव और उनकी मां राबड़ी देवी (Photo- ANI)
News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 11:18 PM IST
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश कुमार की महागठबंधन में वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है. मांझी ने कहा कि राजनीति सम्भावनाओं का खेल है. गठबंधन में सबको साथ आना होगा. गठबंधन के साथ बैठकर नीतीश पर विचार किया जाएगा. मांझी ने कहा कि महागठबंधन की बैठक में तय करेंगे कि बीजेपी को हटाने में नीतीश कुमार कितनी मदद कर सकते है. जरूरत पड़ी तो नीतीश कुमार से बात कर सकते हैं. बीजेपी को हराने के लिए सबको साथ आना होगा.

मांझी ने मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर ईवीएम पर निशाना साधा. मांझी ने कहा कि हम ईवीएम से चुनाव का बहिष्कार करेंगे. ईवीएम से चुनाव बंद नहीं हुआ तो चुनाव का बहिष्कार करेंगे. वहीं मांझी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुईं राबड़ी देवी का भी नीतीश कुमार की वापसी को लेकर सकारात्मक रुख दिखा. नीतीश कुमार के गठबंधन में वापस आने के सवाल पर राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार का वापस आना, गठबंधन तय करेगा. महागठबंधन मिलकर नीतीश के आने पर विचार करेगा. मीडिया के कहने पर नहीं.

इससे पहले मांझी की इफ्तार पार्टी में जब सीएम नीतीश कुमार पहुंचे तो उन्होंने आगे बढ़कर मांझी को गले लगा लिया. इस दौरान मांझी ने भी आगे बढ़कर सीएम नीतीश कुमार को टोपी पहनाई. बता दें, रविवार को जेडीयू की इफ्तार पार्टी में जीतन राम मांझी अचानक पहुंच गए थे. पटना के हज भवन में आयोजित इफ्तार पार्टी में जैसे ही मांझी पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने गर्मजोशी से हाथ मिलाया और उनका स्वागत किया. लंबे अरसे बाद दोनों नेताओं की इस अंदाज में हुई मुलाकात के राजनीतिक मायने निकाले जाने लगे.

(रिपोर्ट- रवि एस नारायण)

ये भी पढ़ें--

हम की इफ्तार पार्टी: नीतीश कुमार ने मांझी को लगाया गले, क्या बदलेगी बिहार की सियासत ?

कमलनाथ सरकार ने 4 लाख कर्मचारियों को दी सौगात, महंगाई भत्ता 3 फीसदी बढ़ाया
Loading...

सपा नेता आजम खान ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 11:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...