बिहार: तेजस्वी के खिलाफ हुुए मांझी! बोले- जगह चुनकर करते हैं राजनीति, मनमानी का भी लगाया आरोप
Patna News in Hindi

बिहार: तेजस्वी के खिलाफ हुुए मांझी! बोले- जगह चुनकर करते हैं राजनीति, मनमानी का भी लगाया आरोप
आगामी बिहार विधानसभा चुनाव से पहले जीतन राम मांझी और RJD दोनों दलितों को अपने-अपने पाले में करने की कवायद में जुट गए हैं

जीतन राम मांझी (Jitan ram Manjhi) ने कहा कि तेजस्वी जगह चुनकर राजनीति कर रहे हैं. मर्डर सिर्फ गोपालगंज में ही नहीं आरा, जहानाबाद जैसी जगहों पर भी हुए हैं. तेजस्वी यादव मनमानी कर रहे है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पटना. गोपालगंज में हुए ट्रिपल मर्डर (Triple murder in gopalganj) को लेकर बिहार में हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की अगुवाई में जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय (JDU MLA Pappu Pandey) की गिरफ्तारी को लेकर शुक्रवार को गोपालगंज मार्च को लेकर सुबह से ही राबड़ी आवास (Rabri Awas) पर हंगामा चलता रहा. तेजस्वी एक तरफ जहां सत्ता पक्ष पर हमला बोलते रहे दूसरी ओर तेजस्वी के सहयोगियों ने ही तेजस्वी पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

जीतन राम मांझी ने तेजस्वी पर बोला हमला
मांझी ने कहा कि तेजस्वी जगह चुनकर राजनीति कर रहे हैं. मर्डर सिर्फ गोपालगंज में ही नही आरा, जहानाबाद जैसी जगहों पर भी हत्याएं हुई हैं. तेजस्वी यादव मनमानी कर रहे है. मांझी ने कहा कि तेजस्वी को आज वो सलाह दे रहे है जिन्होंने लालू यादव को जेल भेजा. उन्होंने  तेजस्वी पर सवाल खड़ा करते हुए यह भी कहा कि अगर मार्च करना था तो सबहि सहयोगियों को साथ लेना चाहिए था.

रालोसपा ने भी विरोध का सुर अलापा



तेजस्वी के मार्च को लेकर रालोसपा ने भी विरोध का सुर तेज कर दिया है. रालोसपा महासचिव आनंद माधव ने कहा कि तेजस्वी यादव सिर्फ एक हत्या को लेकर राजनीति ना करें. तेजस्वी यादव जाति और जगह विशेष पर राजनीति कर रहे हैं. तेजस्वी यादव को चाहिए कि हर हत्याओं पर आगे बढ़कर अपनी आवाज उठाएं.



मांझी के बयान पर भड़की आरजेडी
तेजस्वी पर मांझी के हमले पर आरजेडी भड़क गई है. आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जीतन राम मांझी के बयानों को कोई तरजीह नही देते. तेजस्वी यादव बिहार के लोगों के लिए राजनीति कर रहे हैं ना कि मांझी के लिए. मांझी को जो कहना है कहते रहें. तेजस्वी अपनी आवाज बुलंद करते रहेंगे.


COVID-19 Update: बिहार में फिर मिले कोरोना के 90 नये मरीज, 3275 पहंची संक्रमितों की संख्या




कलक्टर बनना चाहती है नक्सलियों के गढ़ में पली-बढ़ी मधुमाला, मैट्रिक परीक्षा में टॉप 10 में बनाई जगह

First published: May 29, 2020, 3:58 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading