जीतनराम मांझी के निशाने पर तेजस्वी यादव, बोले- उनमें अनुभव की कमी इसलिए होते हैं विचलित

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने महागठबंधन को लेकर कहा कि अभी भी 2020 विधानसभा चुनाव से पहले हमलोगों को बैठकर समीक्षा करने की जरूरत है.

News18 Bihar
Updated: August 14, 2019, 3:06 PM IST
जीतनराम मांझी के निशाने पर तेजस्वी यादव, बोले- उनमें अनुभव की कमी इसलिए होते हैं विचलित
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: August 14, 2019, 3:06 PM IST
बिहार में महागठबंधन (Grand Alliance) में जारी खींचतान के बीच पूर्व सीएम और हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा (HAM) प्रमुख जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने एक बार फिर से तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) पर निशाना साधा है. बुधवार को जीतन राम मांझी ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि उनमें अनुभव की कमी है. मांझी ने कहा कि मेरे और लालू यादव (Lalu Yadav) जैसे पुराने लोगों ने बहुत से उठापटक देखे हैं, इसलिए वो कभी विचलित नहीं होते हैं. लेकिन, तेजस्वी यादव में इसी चीज की कमी है. इसलिए तेजस्‍वी यादव विचलित हो जाते हैं.

समीक्षा की जरूरत

जीतनराम मांझी ने कहा कि तेजस्वी यादव को राजद का नेता चुना गया था, लेकिन इस निर्णय में हमलोग साथ नहीं हैं. पूर्व मुख्यमंत्री ने महागठबंधन को लेकर कहा कि अभी भी वर्ष 2020 विधानसभा चुनाव से पहले हमलोगों को बैठकर समीक्षा करने की जरूरत है और चर्चा करने के बाद ही अगले विधानसभा चुनाव में जाना चाहिए. हमने लालू यादव, राबड़ी देवी और घटक दल के लोगों से इस बात को लेकर चर्चा की है. बकौल मांझी, मैंने कहा कि हमें एक साथ बैठकर रणनीति बनानी चाहिए और सम्मिलित रूप से अपनी विचारधारा को लेकर प्रचार करना चाहिए.

एनडीए पर भी साधा निशाना

बिहार के पूर्व सीएम ने एनडीए पर भी निशाना साधा और कहा कि बिहार में एक कहावत है दो नावों पर पैर रखने वाला आदमी डूबता है. आज जेडीयू-बीजेपी में 36 का रिश्ता है. बिहार के स्वास्थ्य महकमे में इतनी बड़ी गड़बड़ी के बाद भी नीतीश कुमार को हिम्मत नहीं हुई कि वह स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को हटाएं. सूबे में कानून-व्यवस्था की समस्या भी काफ़ी गंभीर है. आज बिहार में क़ानून नाम की कोई चीज़ नहीं है. पटना ऐसे शहर में आईपीएस को सरेआम पीटा जा रहा है, दारोग़ा को पीटा जा रहा है और बच्चियों के साथ बलात्कार हो रहा है.

इनपुट- अमितेष कुमार

ये भी पढ़ें- 700 लोगों के इस गांव में आज तक नहीं गई पुलिस, न कोई केस दर्ज
Loading...

ये भी पढ़ें- 'ओवरलोडेड हैं नीतीश, BJP को दें गृह मंत्रालय का जिम्मा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...