जीतनराम मांझी फिर बनने जा रहे हैं 'बिहार के सीएम', जानिये कैसे
Patna News in Hindi

जीतनराम मांझी फिर बनने जा रहे हैं 'बिहार के सीएम', जानिये कैसे
जीतनराम मांझी (फाइल फोटो)

बिहारी बैकग्राउंड को आधार बनाकर एक फिल्म बन रही है, जिसका नाम 'कोट' है. फिल्म की शूटिंग नालंदा और इसके आस-पास के इलाके में चल रही है. मांझी इसी फिल्म में मुख्यमंत्री का किरदार निभाने जा रहे हैं.

  • Share this:
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी एक बार फिर मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं. जाहिर है आप चौंक गए होंगे कि आखिर बिहार राजनीति में ऐसा क्या उथल-पुथल हो गया जो मांझी फिर से सीएम बनने जा रहे हैं. दरअसल राजनीति तो नहीं बदली है, लेकिन मांझी का अंदाज जरूर बदल गया है. अब वे बिहारी पृष्ठभूमि पर बन रही एक फिल्म में भूमिका निभाने जा रहे हैं, जिसमें मांझी मुख्यमंत्री बनेंगे.

रीयल तो नहीं पर रील लाइफ में मांझी दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे. बिहारी बैकग्राउंड को आधार बनाकर एक फिल्म बन रही है, जिसका नाम 'कोट' है. फिल्म की शूटिंग नालंदा और इसके आस-पास के इलाके में चल रही है. शूटिंग के लिए नालंदा के तुंगी गांव में क्रू मेंबर्स पहुंचे हुए हैं. बताया जाता है कि ये फिल्म एक दलित युवक 'माधो' पर केंद्रित है जिसके बड़े-बड़े सपने हैं.

ये भी पढ़ें-  एक और घोटाले की आशंका, IDA में 3500 करोड़ रुपये की गड़बड़ी पर जवाब नहीं दे रही बिहार सरकार



'माधो' के पिता सूअर चराने का काम करते हैं, लेकिन 'माधो' अपनी लगन और कड़ी मेहनत से अपने सपनों को पूरा करता है. इसमें 'माधो' का किरदार अभिनेता विवान शाह निभा रहे हैं और उनके पिता का रोल जाने-माने अभिनेता संजय मिश्रा निभा रहे हैं. इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में विख्यात अभिनेता नसीरूद्दीन शाह भी नजर आएंगे.



मांझी ने इस फिल्म की खूब सराहना की है. उनके मुताबिक ये फिल्म युवा पीढ़ी को प्रेरित करेगी. खासकर वैसे युवाओं को जो संसाधनों और किस्मत का रोना रोकर हार मान लेते हैं. उनका कहना है कि ये बिहार के गांव के लड़के की कहानी है इसमें काम करने का मौका मिला ये मेरे लिए खुशी की बात है. फिल्‍म में उनका किरदार मुख्यमंत्री का है, जो गांव में भगवान का दर्शन करने आते हैं.

ये भी पढ़ें- Exclusive: मायके नहीं, यहां रह रही हैं तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या

बताया जा रहा है कि फिल्म के लेखक-निर्देशक अक्षय सिंह और प्रोड्यूसर कुमार अभिषेक नालंदा के ही रहने वाले हैं. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात कर फिल्म में अभिनय की पेशकश की तो मांझी ने मना नहीं किया. मांझी ने डायरेक्टर से हामी भरने से पहले पूरी कहानी भी सुनी. इसके बाद मांझी ने फिल्म के निर्माता की सामाजिक थीम पर फिल्म बनाने के लिए प्रशंसा की.

इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ें-  पति के तीन तलाक बोलते ही बीबी ने भरी पंचायत में जड़ा तमाचा, VIDEO वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading