• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • मांझी ने मिलाया CM नीतीश कुमार के सुर में सुर, बोले- पेगासस जासूसी की जांच और जातिगत जनगणना हो

मांझी ने मिलाया CM नीतीश कुमार के सुर में सुर, बोले- पेगासस जासूसी की जांच और जातिगत जनगणना हो

जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश की बात पर भरोसा जताया है.

जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश की बात पर भरोसा जताया है.

Pegasus Spy Case: देश में चल रहे फोन टैपिंग के मामले में पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा था कि ये मामला बहुत दिनों से सामने आ रहा है और इसकी पूरी जांच होनी चाहिए.

  • Share this:

पटना. पेगासस जासूसी मामले को लेकर बिहार में राजनीति गरमाती जा रही है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) द्वारा की गई जांच की मांग के बाद अब बिहार में एनडीए (NDA) के एक अन्य सहयोगी ने भी नीतीश कुमार की सुर में सुर मिलाया है और पूरे मामले में जांच की मांग की है. दिल्ली पहुंचे हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने मंगलवार को कहा कि पेगासस जासूसी मामले में जांच होनी चाहिए.

मांझी ने हरियाणा के दिग्गज राजनेता ओमप्रकाश चौटाला से नीतीश कुमार की मुलाक़ात और विकल्प पर कहा कि देश में मौजूदा स्थितियों से उबरने की बात हो तो उसमें कोई हर्ज नहीं है, लेकिन अभी नरेंद्र मोदी काफी अच्छा काम कर रहे हैं. मांझी ने मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी हर मोर्चे पर अच्छे हैं, चाहे वो विदेश नीति हो या फिर आंतरिक सुरक्षा का मामला. मांझी ने कहा कि अगर कोई विकल्प की कभी बात हो तो नीतीश कुमार से बेहतर कोई नहीं हो सकता है पूरे हिंदुस्तान में.

पीएम पद के लिए नीतीश कुमार सबसे बेहतर विकल्प
मांझी ने कहा कि अभी पूरे देश में प्रधानमंत्री के अलावा कोई प्रधानमंत्री के पद के लिए है सबसे फिटेस्ट आदमी है तो वो नीतीश कुमार हैं. बिहार के मंत्री सम्राट चौधरी के उस बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि बिहार में गठबंधन की सरकार चलाना काफी चैलेंजिंग है, के बारे में मांझी ने कहा कि ये उनकी निजी राय है. कोई दिक्कत होगी तो दूर कर लिया जाएगा. मांझी ने कहा कि कुछ दिन पहले वीआईपी के नेता को दिक्कत हो रही थी तो उसे ठीक कर दिया गया और फिलहाल मुझे कोई दिक्कत नहीं है. एनडीए में कोई रार नहीं है.

दोहराई जातिगत जनगणना की मांग
मांझी ने भी नीतीश कुमार के सुर में सुर मिलाते हुए जातिगत जनगणना (Caste Based Census) की मांग को फिर से दोहराया. बिहार में दलितों के नेता मांझी ने कहा कि जातीय जनगणना जरूरी है. साथ ही जनसंख्या के हिसाब से सभी को हिस्सेदारी मिले.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज