तेजस्वी यादव के समर्थन में उतरे मांझी, बोले- चुनाव जीतने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की

मांझी ने कहा कि महागठबंधन का शेप बाद में बना और हमें समय कम मिला जिससे दिक्कत हुई.

News18 Bihar
Updated: May 27, 2019, 3:48 PM IST
तेजस्वी यादव के समर्थन में उतरे मांझी, बोले- चुनाव जीतने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: May 27, 2019, 3:48 PM IST
बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को मिली करारी हार के बाद तेजस्वी यादव का बचाव किया है. मांझी ने कहा कि चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव ने काफ़ी मेहनत
की लेकिन कुछ कमियां रह गईं जिसके चलते हमारी चुनाव में हार हुई.



उन्होंने कहा कि महागठबंधन का शेप बाद में बना और हमें समय कम मिला जिससे दिक्कत हुई. लालू परिवार के झगड़े पर मांझी ने कहा कि हर परिवार में कुछ न कुछ दिक़्क़तें होती हैं लेकिन तेजप्रताप के चलते इस चुनाव में कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. मांझी ने साफ तौर से कहा कि जनता में तेजप्रताप यादव का कोई प्रभाव नहीं है. लालू यादव के दुखी होने के कारणों के बारे में मांझी ने कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है.

अगर प्रज्ञा ठाकुर और जगन्नाथ मिश्रा को ज़मानत मिल सकती है तो फिर लालू प्रसाद को क्यों नहीं. मांझीं ने कहा कि बिजली नहीं रहने से उन्हें दिक्कत आई थी उनके कमरे का एसी नहीं चल रहा था. मांझी ने कहा कि एनडीए की जीत से हर बिहारी को चिंता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरफ से अभी व्यक्तिगत तौर पर बयान आ रहे हैं लेकिन हम इस मामले में हार की समीक्षा के बाद ही बोलेंगे. मालूम हो कि लोकसभा चुनाव के दौरान मांझी की पार्टी हम बिहार में महागठबंधन की सहयोगी थी लेकिन गया संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे मांझी भी मोदी मैजिक में अपनी सीट जीतने में असफल रहे थे.

ये भी पढ़ें- हार के बाद RJD से पिंड छुड़ाने की तैयारी में है कांग्रेस !

ये भी पढ़ें- JDU नेता के पुत्र की हत्या कर शव को खेत में दफनाया
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...