बिहार BJP सांसदों के साथ जेपी नड्डा की मीटिंग आज, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा
Patna News in Hindi

बिहार BJP सांसदों के साथ जेपी नड्डा की मीटिंग आज, विधानसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा
जेपी नड्डा के साथ बिहार बीजेपी सांसदों की मीटिंग आज.

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के साथ दिल्ली में बिहार BJP के सभी सांसदों की मीटिंग बुलाई गई है. 

  • Share this:
नई दिल्ली/पटना. अब साफ लग रहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) तय वक्त पर ही होंगे, लिहाजा पार्टी की तरफ से चुनाव की तैयारी शुरू कर दी गई है. चुनावी मोड में आ चुकी बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा  (JP Nadda) ने इसी बाबत प्रदेश के सभी पार्टी सांसदों को दिल्ली बुलाया है. यह मीटिंग शाम चार बजे से दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में शुरू होगी. इस दौरान विधानसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा होगी. इस मीटिंग में बीजेपी के बिहार से सभी लोकसभा और राज्यसभा सांसद शामिल होंगे. पार्टी अध्यक्ष के साथ होने वाली मीटिंग में प्रदेश के प्रभारी भूपेंद्र यादव (Bhoopendra Yadav) भी शामिल होंगे. इसके अलावा बिहार चुनाव का काम देख रहे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस (Devendra Fadnavis) भी शिरकत कर सकते हैं.

माना जा रहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के सभी सांसदों की भूमिका काफी अहम है. क्योंकि बीजेपी ने पिछले लोकसभा चुनाव में जिन 17 सीटों पर चुनाव लड़ा, उन सभी सीटों पर उसे जीत मिली थी. अब जिम्मेदारी विधानसभा चुनाव में भी जीत दिलाने की है.

दरअसल, बाढ़ और कोरोना काल में पार्टी के कार्यकर्ताओं की तरफ से किए गए काम और केंद्र की सरकार की तरफ से बिहार के लिए की गई मदद का प्रचार-प्रसार करने के लिए पहले से ही तैयारी हो रही है. चुनाव के वक्त बीजेपी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के काम को भी जनता के बीच ले जाने और उसका ठीक तरीके से प्रचार करने की योजना बना रही है. इस काम में पार्टी के सभी सांसदों की भूमिका बड़ी हो जाती है.



गौरतलब है कि बीजेपी ने पिछले ही हफ्ते 22 और 23 अगस्त को बिहारप्रदेश कार्यसमिति की बैठक बुलाई थी. वर्चुअल तरीके से हुई इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अगले विधानसभा चुनाव को लेकर टिप्स दिए थे.
अब पार्टी मुख्यालय में होने वाली इस बैठक में सभी सांसदों को टिप्स भी दिया जाएगा और टास्क भी, जिसे उन्हें आने वाले दिनों में बिहार में अपने संसदीयक्षेत्र में करना होगा. हालांकि पार्टी सूत्रों का कहना है कि सभी सांसदों से भी फीडबैक लिया जाएगा और चुनाव को लेकर उनकी सलाह का ख्याल रखा जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज