लाइव टीवी

चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना रनौत, फिल्म इंडस्ट्री पर लगाया गंभीर आरोप
Patna News in Hindi

भाषा
Updated: January 22, 2020, 1:14 AM IST
चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना रनौत, फिल्म इंडस्ट्री पर लगाया गंभीर आरोप
कंगना रनौत ने कहा कि वह अभी फिल्म अयोध्या बना रही है. (फाइल फोटो)

बॉलीवुड क्‍वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत वह पहली फिल्म अयोध्या बना रही है.

  • Share this:


पटना. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मंगलवार को कहा कि हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री ने इतिहास के साथ न्याय नहीं किया है. उन्होंने बिहार की राजधानी पटना (Patna) में मीडियो को संबोधित करते हुए कहा कि वह चंद्रगुप्त मौर्य (Chandra Gupta Mourya) पर फिल्म बनाना चाहती हैं. दरअसल, कंगना रनौत ने पटना में एक हिंदी दैनिक अखबार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान ये बातें कहीं. उस मौके पर कंगना के साथ भोजपुरी फिल्म अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन भी थे.

मणिकर्णिका फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा चुकी कंगना से जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या वे बिहार के किसी ऐतिहासिक व्यक्ति पर कोई फिल्म करना चाहती हैं. इस पर कंगना ने कहा कि वह चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती है. उन्होंने कहा कि मणिकर्णिका फिल्म के नाम से प्रोडक्शन हाउस खोला है जिसके तहत पहली फिल्म अयोध्या बना रहे हैं. अपनी आने वाली फिल्म पंगा के बारे में कंगना ने कहा कि यह एक पारिवारिक फिल्म है.

प्रोडक्‍शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स' की शुरुआत

बता दें कि बीते बुधवार को कंगना ने अपना खुद का प्रोडक्‍शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स' की शुरुआत की थी. अपने इस प्रोडक्‍शन हाउस के लिए कंगना ने मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल में 3 मंजिला इमारत ली है. कंगना ने पूजा कर अपने प्रोडक्‍शन हाउस की शुरुआत की थी, जिसकी तस्‍वीरें उनकी बहन रंगोली चंदेल ने शेयर की थीं. इन तस्‍वीरों में कंगना अपने भाई अक्षित के साथ पूजा करती हुई नजर आ रही थीं. कंगना की इस उपब्लि की तारीफ करते हुए उनकी बहन ने यहां तक कह दिया कि वह न शादियों में नाची न अवॉर्ड फंक्‍शन में और न ही चिंदी ब्रांड्स का प्रमोशन किया, वह मूवी माफियाओं से भिड़ गई और फिर भी आज उसके पास किसी भी एक्‍ट्रेस से ज्‍यादा प्रोपर्टीज हैं.

 ये भी पढ़ें- 

Bigg Boss के घर पहुंचेंगे सारा-कार्तिक, सलमान खान के साथ ऐसे करेंगे मस्ती

डांसर्स एसोसिएशन को लेकर सरोज खान और गणेश आचार्य आमने-सामने, लगाए गंभीर आरोप

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 1:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर