Home /News /bihar /

Bihar By Election: कन्हैया, हार्दिक और जिग्नेश की तिकड़ी कल पहुंचेगी पटना, तेजस्वी से होगा मुकाबला

Bihar By Election: कन्हैया, हार्दिक और जिग्नेश की तिकड़ी कल पहुंचेगी पटना, तेजस्वी से होगा मुकाबला

कन्हैया, हार्दिक पटेल और जिग्नेश की तिकड़ी कल पहुंचेगी पटना

कन्हैया, हार्दिक पटेल और जिग्नेश की तिकड़ी कल पहुंचेगी पटना

Bihar Politics : महागठबंधन से अलग राह अपनाने के बाद अब कांग्रेस ने भी दोनों सीटों पर फ्रेंडली फाइट के बजाए चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस ने तेजस्वी और जदयू के खिलाफ अपने तीन युवा चेहरों को एक साथ उतारने की तैयारी की है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार विधानसभा के 2 सीटों तारापुर और कुशेश्वरस्थान में होने वाले उपचुनाव (Bihar Assembly By Election) दिलचस्प हो गया है. एक तरफ जहां जदयू अपनी जीती हुई सीट को लेकर दावा कर रही है. तो दूसरी तरफ तेजस्वी यादव तारापुर (Tarapur) और कुशेश्वरस्थान (Kusheshwarsthan) में लगातार नुक्कड़ सभाएं और डोर टू डोर अभियान चलाकर जीत के लिए पूरी ताकत लगाए हुए हैं. महागठबंधन से अलग राह अपनाने के बाद अब कांग्रेस ने भी दोनों सीटों पर फ्रेंडली फाइट के बजाय अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस ने तेजस्वी और जदयू के खिलाफ अपने तीन युवा चेहरों को एक साथ उतारने की तैयारी की है. कांग्रेस में हाल ही में शामिल हुये कन्हैया कुमार, गुजरात के युवा चेहरे जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल तीनों एक साथ कल दोपहर एक बजे पटना पहुंच रहे हैं.

पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर कांग्रेस द्वारा बड़े स्वागत की तैयारी की गई है. कांग्रेस के तीनों युवा नेता एयरपोर्ट से निकलकर रोड शो करते हुए सदाकत आश्रम तक जाएंगे, सदाकत आश्रम में तीनों नेताओं का स्वागत किया जाएगा.

कांग्रेस देना चाहती है आरजेडी को संदेश
उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंच रहे तीनों युवा चेहरों कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक पटेल का कांग्रेस ने अपने मुख्यालय सदाकत आश्रम में जोरदार स्वागत करने की तैयारी की है. सदाकत आश्रम में प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा समेत दूसरे नेता शामिल भी इस स्वागत समारोह में मौजूद रहेंगे. सदाकत आश्रम में तीनों नेताओं की मौजूदगी में कई युवा कांग्रेस की सदस्यता भी लेंगे. कांग्रेस इन तीनों नेताओं को उपचुनाव के मैदान में प्रचार के लिए उतार कर यह संदेश देना चाहती हैं कि इस उपचुनाव को कांग्रेस गंभीरता से लड़ रही है. और आरजेडी से अलग होने का उसे कोई मलाल नहीं है.
तेजस्वी के खिलाफ कांग्रेस के तीन युवा
तारापुर और कुशेश्वरस्थान में आरजेडी की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव को जवाब देने के लिए कांग्रेस ने युवा चेहरे को ही सामने खड़ा कर दिया है. वो भी सिर्फ एक नहीं बल्कि एक साथ तीन-तीन युवा नेता तेजस्वी को चुनौती देंगे. बिहार विधानसभा चुनाव में यह पहली बार देखने को मिलेगा जब तेजस्वी, कन्हैया, हार्दिक पटेल एक दूसरे के खिलाफ ही हमला बोलते हुए दिखाई पड़ेंगे. यह देखना दिलचस्प होगा कि 2 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव में कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक पटेल की तिकड़ी तेजस्वी को कैसे गिराती है और तेजस्वी इसका जवाब कैसे देते हैं?

Tags: Bihar News, Bihar politics, Kanhaiya kumar, PATNA NEWS, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर