Home /News /bihar /

तेज प्रताप के निशाने पर कन्हैया कुमार, कांग्रेस का कटाक्ष, जदयू ने कही यह बात

तेज प्रताप के निशाने पर कन्हैया कुमार, कांग्रेस का कटाक्ष, जदयू ने कही यह बात

कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को अपने निशाने पर लेकर तेज प्रताप यादव फिर सुर्खियों में हैं.

कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को अपने निशाने पर लेकर तेज प्रताप यादव फिर सुर्खियों में हैं.

Tej pratap Yadav Vs Kanhaiya kumar: कन्हैया कुमार ने राजद और पार्टी के नेताओं पर हमला किया था. कहा था, कांग्रेस छोड़कर कोई एक दल बताओ, जिसने भाजपा को गले न लगाया हो? राजद प्रवक्ता मनोज झा का बगैर नाम लिए कहा था, 'एक पढ़े-लिखे प्रवक्ता लठैत की भाषा बोल रहे हैं.'

अधिक पढ़ें ...

    पटना. बिहार विधानससभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में सियासी घमासान और बढ़ गया है. जब से कांग्रेस के कन्हैया कुमार बिहार में चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं तब से राजद नेताओं ने उन्हें अपने निशाने पर लिया है. कन्हैया कुमार ने शुक्रवार को राजद पर अपने अंदाज में हमला बोला. जवाब में लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अब कन्हैया कुमार के बारे में बयान जारी कर रहे हैं और उन्हें टुकड़े-टुकड़े गैंग का सरगना साबित करने की कोशिश कर रहे हैं. सोमवार को भी तेज प्रताप ने कन्हैया को लेकर ऐसी ही टिप्पणी की जिसमें कन्हैया के साथ ही कांग्रेस पार्टी को भी अपने निशाने पर लिया.

    तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, (भारत तेरे टुकड़े होंगे )…. कहने वाले लोग आज लोगों को देशभक्ति समझा रहे हैं. जिनकी फोटो बीजेपी के पोस्टर के साथ वायरल होती है उन्हें भी कांग्रेस ज्वाइन कराती है. गांधी के नाम पर छल करने वाले लोग गांधीवाद का पाठ पढ़ाते हैं! या तो सुधर जाइए नहीं तो जनता अपने वोट के जरिए सुधार देगी

    कन्हैया की बातों का तेज ने दिया जवाब

    कन्हैया कुमार ने शुक्रवार को राजद और राजद के नेताओं पर हमला किया था. कहा था, कांग्रेस छोड़कर कोई एक दल बताओ, जिसने भाजपा को गले न लगाया हो? राजद प्रवक्ता मनोज झा का बगैर नाम लिए कहा था, ‘एक पढ़े-लिखे प्रवक्ता लठैत की भाषा बोल रहे हैं.’ इस पर तेज प्रताप ने कन्हैया कुमार का नाम लिए बिना लिखा, ‘जबसे आए हो, अक्कड़-बक्कड़ कुच्छो बोलते जा रहे हो..! गैंग वाले थे, अब नेता बनने का शौक पाले हो का..? याद रखो कि अगर लालू यादव जी ना होते तो शायद तुम भी ना होते..!

    तेज प्रताप यादव का ट्वीट

    कांग्रेस की तीखी प्रतिक्रिया

    तेज प्रताप के बयानों पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया की है. पार्टी प्रवक्ता असित नाथ तिवारी ने कहा, नेता बनने का शौक पाले तो तेज प्रताप जी कई दिनों से घूम रहे हैं, और उनकी पार्टी है कि उनको नेता मानती ही नहीं. कोई मान ही पार्टी में नहीं मिल रहा है और दूसरों पर कटाक्ष कर रहे हैं. तेज प्रताप जी आप बताइए ना कि आप कब नेता बन रहे हैं. कब नेता बन पाइएगा. कब आपकी पार्टी आपको नेता मानेगी यह तो पहले बताएं. क्यों दूसरे पर कटाक्ष कर रहे हैं. जो नेता है वह नेता है, अंट-बंट-शंट बोल रहे हैं. नेता नहीं पहले अपना देख लीजिए.

    भूले-भटके युवाओं से नहीं मिलेगा वोट- जदयू

    इस पर जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा यह तो है ही कि देश में कुछ लोग अपने वक्तव्यों की वजह से माहौल खराब करने के लिए जाने जाते हैं. ऐसे ही कुछ भूले-भटके युवाओं को अपने दल में शामिल कराकर कांग्रेस पार्टी समझ रही है कि वोट ले आएंगे, लेकिन उल्टा उन्हें नुकसान उठाना पड़ेगा. दूसरी तरफ राजद के लोग बेचैन हैं क्योंकि उनके लिए युवा का मतलब तो तेजस्वी और तेजप्रताप है न, इसके अलावा कहीं कोई नहीं युवा दिखाई ही नहीं देता है. लेकिन, युवाओं को अपनी जागीर समझने वाले लोग समझ लें बिहार के युवा आदरणीय नीतीश कुमार जी के साथ हैं.

    इसी दौरान कन्हैया कुमार ने बिहार में मौजूदा सरकार पर कहा था कि यहां के लोग पढ़ाई, रोजगार व इलाज के लिए बाहर जाते हैं बदले में उन्हें गोली व गाली मिल रही है. जनता जानना चाहती है कि कांग्रेस के सत्ता से हटने के बाद यहां क्या हुआ है? कन्हैया ने कहा कि जनता को अब वे नेता नहीं चाहिए, जो केवल चुनाव भ्रमण करते हों.

    Tags: Assembly by election, Bihar politics, BJP, BJP Allies, Congress, JDU nitish kumar, Kanhaiya kumar, RJD

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर