• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Katihar mayor murder case : मनीषा ने फोन कर बुलाया, अपराधियों ने बरसा दीं गोलियां - पढ़ें इनसाइड स्टोरी

Katihar mayor murder case : मनीषा ने फोन कर बुलाया, अपराधियों ने बरसा दीं गोलियां - पढ़ें इनसाइड स्टोरी

पूर्णिया रेंज के आईजी सुरेश चौधरी ने मौका मुआयना किया और परिजनों से मुलाकात की.

पूर्णिया रेंज के आईजी सुरेश चौधरी ने मौका मुआयना किया और परिजनों से मुलाकात की.

Katihar mayor murder case में 12 नामजद अभियुक्तों में दो महिलाओं सहित चार आरोपी गिरफ्तार. मनीषा ने फोन करके मेयर शिवराज पासवान को बुलाया था और ड्राइवर टोला रेलवे क्वॉर्टर नंबर 830 के सामने महापौर पर हो गई थी गोलियों की बौछार.

  • Share this:

कटिहार. कटिहार में महापौर शिवराज पासवान की हत्या की गुत्थी बहुत हद तक सुलझने लगी है. पुलिस ने इस मामले में 4 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दो महिलाएं भी हैं, दोनों महिलाएं एक ही परिवार से हैं. इस हत्याकांड में पुलिस ने 12 लोगों को आरोपी बनाया है, इनमें 5 आरोपी एक ही परिवार के हैं.

एक ही परिवार के चार आरोपी गिरफ्तार

महापौर शिवराज पासवान के छोटे भाई छोटू पासवान के फर्द बयान पर कांड संख्या 416/21 दर्ज किया गया है. आरोपियों के खिलाफ धारा 302/120B/34 IPC और 27 आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर की गई है. गिरफ्तार चार आरोपियों में कुमकुम देवी और मनीषा कुमारी माँ-बेटी हैं, जबकि पिंटू पासवान और संजय कुमार उर्फ सुभम पासवान की गिरफ्तारी की पुष्टि भी पुलिस ने की है.

शुरुआती जांच : सहमति न बनने पर मार दी गोली

इस हत्याकांड के बारे में चर्चा यह है कि मनीषा कुमारी ने फोन करके पंचायती के लिए ड्राइवर टोला के रेलवे क्वॉर्टर 830 में मेयर शिवराज पासवान को बुलाया था. डीएसपी अमर कांत झा ने कहा कि उसी पंचायती के दौरान किसी बात पर सहमति न बनने पर गोली मार कर शिवराज पासवान की हत्या की बात शुरुआती जांच में सामने आई है. उन्होंने कहा कि अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है.

पूर्णिया रेंज के आईजी ने दिया गोपनीयता का हवाला

पूर्णिया रेंज के आईजी सुरेश चौधरी ने आज शुक्रवार को घटनास्थल का मुआयना किया और पीड़ित परिवार से भी मुलाकात की. आईजी ने कहा कि पुलिस प्रारंभिक कार्रवाई करते हुए 12 नामजद अभियुक्तों में से 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा पिस्टल, कारतूस और चार मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं. वैसे पूरी घटना से जुड़े कई बिंदु पुलिस के सामने आए हैं. लेकिन इस गंभीर मामले में गोपनीयता का हवाला देते हुए उन्होंने इस पर कुछ भी ज्यादा कहने से इनकार कर दिया. इस घटना से पूरे जिले में मातम का माहौल है. सूत्रों के हवाले से छन कर जो बातें सामने आई हैं, उनके मुताबिक, घटना के पीछे आपसी विवाद ही बताया जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज