• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Katihar Mayor Murder Case: 11 नामजद समेत कई अज्ञात पर FIR, 4 गिरफ्तार, रेलवे ट्रैक से मिली पिस्टल

Katihar Mayor Murder Case: 11 नामजद समेत कई अज्ञात पर FIR, 4 गिरफ्तार, रेलवे ट्रैक से मिली पिस्टल

कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या.

कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या.

Mayor Shivraj Paswan Murder Case,: एडीजी मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के भाई ने 11 नामजद अभियुक्त समेत अन्य अज्ञात आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई गई है. अभी तक 4 नामजद बदमाशों की गिरफ्तारी की गई है और बाकी को पकड़ने छापेमारी जारी है.

  • Share this:

कटिहार. मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड से बिहार की कानून व्यवस्था पर गहरे सवाल खड़े हो गए हैं. यह मामला विधानमंडल में भी गूंजा है, जहां आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई है. इस मामले में पुलिस ने संतोषी कॉलोनी मंदिर से लगे रेलवे ट्रैक से दो पिस्टल बरामद की हैं. बताया यह जा रहा है कि इसी पिस्टल से हत्याकांड को अंजाम दिया गया. इस न्यूज 18 से बात करते हुए ADG पुलिस मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने कहा कि मृतक के भाई की तरफ से दर्ज करवाई गई FIR के आधार पर गिरफ्तारी की जा रही है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद चार्जशीट दायर कर इस कांड की स्पीडी ट्रायल कराई जायेगी.

एडीजी मुख्यालय ने बताया कि मृतक के भाई के द्वारा 11 नामजद अभियुक्त समेत अन्य अज्ञात पर FIR दर्ज करवाई गई है. अभी तक 4 नामजद की गिरफ्तारी की गई है और अन्य की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामले का अनुसंधान कर जल्द चार्जशीट दायर की जाएगी और इसका स्पीडी ट्रायल होगा. फोरेंसिक जांच की गई है SP कटिहार और SP पूर्णिया पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं.

दोषियों को बख्शेंगे नहीःकटिहार सांसद
इससे पहले कटिहार सांसद दुलालचंद्र गोस्वामी ने कटिहार के मेयर की हत्या की घटना पर शोक जताते हुए कहा कि ये घटना हृदयविदारक है. प्रशासन की ओर से उन्हें एक सुरक्षा गार्ड मिला था. हो सकता है गार्ड उस वक़्त निकल गया हो. अगर गार्ड साथ रहता तो हो सकता था कि ये घटना नहीं होती. सीएम और डिप्टी सीएम लगातार उच्च अधिकारियों के साथ मॉनीटरिंग कर रहे हैं. मैंने भी कटिहार एसपी से बात की है. सरकार परिवार के साथ है और किसी भी हालत में दोषियों को नहीं बख़्शेगी.

नीतीश राज में चल रहा गुंडा राजःराजद
आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कटिहार मेयर की हत्या पर कहा कि बिहार में शासन-प्रशासन का इक़बाल खत्म हो गया है. अपराधी बेलगाम हो गए हैं और बिहार में गुंडा राज क़ायम हो गया है. सरकार सत्ता की मलाई खाने में व्यस्त है. मुख्यमंत्री को इस पर बोलना चाहिए. बता दें कि इससे पहले कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी व भाकपा माले के विधायकों ने भी इस मसले को उठाते हुए एक दलित की सुरक्षा कर पाने में नीतीश सरकार को नाकाम बताया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज