होम /न्यूज /बिहार /

बिहार में नीतीश कुमार और केन्द्र में नरेन्द्र मोदी से बड़ा नेता कोई नहीं: केसी त्यागी

बिहार में नीतीश कुमार और केन्द्र में नरेन्द्र मोदी से बड़ा नेता कोई नहीं: केसी त्यागी

 केसी त्यागी (फाइल फोटो)

केसी त्यागी (फाइल फोटो)

JDU नेता ने लालू प्रसाद के बारे में कहा कि हम उनको जरूर बड़े कद-काठी का नेता मानते हैं, लेकिन वे चारा घोटाले में फंसकर जेल चले गए.

    'बिहार में नीतीश कुमार और दिल्ली में नरेन्द्र मोदी के नाम पर चुनाव लड़ा जाएगा और हमें 2009 से भी ज्यादा वोट मिलेगा.' ये बातें जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने दिल्ली में न्यूज 18 से बातें करते हुए कहीं. उन्होंने कहा कि किसी भी चुनाव को हल्के तरीके से नहीं लेना चाहिए,लेकिन नीतीश कुमार की कद-काठी का कोई नेता चुनाव के मैदान में नहीं है और केंद्र में नरेन्द्र मोदी का दूर-दूर तक कोई सानी नहीं है.

    जेडीयू नेता ने लालू प्रसाद के बारे में कहा कि हम लालू प्रसाद को जरूर बड़े कद काठी का नेता मानते हैं, लेकिन वे चारा घोटाले में फंस कर जेल चले गए. इसलिए उनका अब उतना प्रभाव नहीं रहा जितना होना चाहिए. उन्होंने कहा महागठबंधन के भीतर बहुत मतभेद हैं.

    ये भी पढ़ें-  2019 में NDA की होगी जीत, फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे नरेन्द्र मोदी: नीतीश कुमार

    केसी त्यागी ने कहा कि बीजेपी,जेडीयू और एलजेपी अलग-अलग विचारधारा की पार्टियां हैं, कई सवालों पर हमारे वैचारिक मतभेद हैं, लेकिन इसका न चुनाव और न ही हमारे काम करने पर असर पड़ता है. हमारा गठबंधन पहाड़ की तरह मजबूत हैं जिसमें कोई दरार नहीं.

    ये भी पढ़ें- CBI चार्जशीट: बच्चियों को अश्लील गानों पर डांस को मजबूर करती थी शाइस्ता परवीन

    आपको बता दें कि आज ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी दावा किया है कि इस बार भी एनडीए की जीत होगी और नरेन्द्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश और राजस्थान में बीजेपी के वोट प्रतिशत में इजाफा हुआ है और यह लोकसभा चुनाव में और बढ़ेगा.

    इनपुट- दिवाकर

    ये भी पढ़ें-  सीट शेयरिंग पर आज बिहार में बड़ी बैठक, ऐसा हो सकता है महागठबंधन का स्वरूप!

    Tags: Bihar News, KC tyagi, Lalu Prasad Yadav, Narendra modi, Nitish kumar

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर