'प्रशांत किशोर की कंपनी का JDU से कोई रिश्ता नहीं, हम चाहते हैं कि ममता चुनाव हारें'

केसी त्यागी ने कहा कि मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होना कोई बड़ा मुद्दा नहीं है. इसे लेकर झूठी अफवाह फैलायी गयी है.

News18 Bihar
Updated: June 9, 2019, 5:01 PM IST
'प्रशांत किशोर की कंपनी का JDU से कोई रिश्ता नहीं, हम चाहते हैं कि ममता चुनाव हारें'
केसी त्यागी की फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: June 9, 2019, 5:01 PM IST
जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने साफ कर दिया है कि वो 2020 में बिहार विधानसभा का चुनाव एनडीए के खेमे से ही लड़ेगी. पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद केसी त्यागी ने कहा कि हम NDA के साथ पूरी तरह से हैं और 2020 में NDA के साथ ही चुनाव लड़ेंगे.

मंत्री पद मिलना बड़ा मुद्दा नहीं
केसी त्यागी ने कहा कि मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होना कोई बड़ा मुद्दा नहीं है. इसे लेकर झूठी अफवाह फैलायी गयी है. केन्द्र में BJP को पूर्ण बहुमत मिला है और जेडीयू ने कभी मंत्रिमंडल में हिस्सेदारी नहीं मांगी थी. नीतीश जी ने खुद फैसला लिया था कि पार्टी मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होगी. उन्होंने कहा कि मंत्री को लेकर किसी का नाम फाइनल नहीं था.

पीके को लेकर सफाई

त्यागी ने प्रशांत किशोर को लेकर भी सफाई दी और कहा कि प्रशांत किशोर की कंपनी का जेडीयू से कोई रिश्ता नहीं हैं. जब आंध्र प्रदेश में जगन मोहन रेड्डी के लिए उन्होंने काम किया था तो सवाल क्यों नहीं उठाया गया था. केसी ने कहा कि जेडीयू चाहती है कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी चुनाव हारे और ममता बनर्जी की भी हार हो.

जदयू बनेगी राष्ट्रीय पार्टी
केसी ने कहा कि जेडीयू को हम राष्ट्रीय पार्टी बनाना चाहते हैं और 2020 तक इसका लक्ष्य रखा गया है यही कारण है कि चार राज्यों में होनेवाले चुनाव में जदयू अकेले चुनाव लड़ेगी. हमने नागालैंड में अगर भाजपा को समर्थन नहीं दिया होता, तो आज वहां एनडीए की सरकार नहीं होती. केसी ने कहा कि बिहार के चुनाव नतीजों की तरह हमारा दल अरुणाचल प्रदेश की जीत से भी प्रसन्न है. के सी त्यागी ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन के सभी नेता खुद पलटूराम हैं
Loading...

(इनपुट- आनंद अमृतराज)

ये भी पढ़ें-

अन्य दलों के लिए काम करने से बन रही भ्रम की स्थिति, सफाई दें प्रशांत किशोर: नीतीश

ठेले पर भुट्टा देख अचानक रुके अखिलेश यादव, बोले- बहुत महंगा दे रहे हो, कहां से लाए हो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 9, 2019, 4:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...