पाटलिपुत्र में गरजे केशव प्रसाद, 'इस बार सरकार बनती है तो देश सौ साल आगे जाएगा'

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस बार हमारी सरकार बनती है तो पांच साल नहीं, देश सौ साल आगे जाएगा और आने वाली पीढ़ियां इसे याद रखेंगी.

News18 Bihar
Updated: May 7, 2019, 11:27 AM IST
पाटलिपुत्र में गरजे केशव प्रसाद, 'इस बार सरकार बनती है तो देश सौ साल आगे जाएगा'
केशव प्रसाद मौर्य
News18 Bihar
Updated: May 7, 2019, 11:27 AM IST
उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केश प्रसाद मौर्य ने सोमवार को पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. पटना जिले के पालीगंज विधानसभा क्षेत्र स्थित चंढोस गांव में जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र में इस बार प्रचंड बहुमत से मोदी जी की सरकार बनने जा रही है. इसके बाद भी एक मोदी को हटाने के लिए सारे बिरोधी एक हो गए हैं.



इस दौरान उन्होंने आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए एनडीए उम्मीदवार और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री रामकृपाल यादव के पक्ष में मतदान करने की अपील की. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस बार हमारी सरकार बनती है तो पांच साल नहीं, देश सौ साल आगे जाएगा और आने वाली पीढ़ियां इसे याद रखेंगी. वहीं, उन्होंने विपक्षी दलो पर प्रहार करते हुए कहा कि विरोधी गैंग के लोगों ने देश में 55 साल में जितना विकास नहीं किया इससे अधिक नरेंद्र मोदी की सरकार ने सिर्फ पांच साल में ही कर दिखाया.



वहीं, दूसरी तरफ रामकृपाल यादव ने अपने लिए मतदाताओं से भावुक अपील करते हुए कहा कि इस बार एक और मौका दीजिए. मैंने हमेशा आपका सेवक बनकर काम किया है. मोदी जी को ताकत देने का काम किया है. आज देश को मोदी की जरूरत है. दुनिया के लोग कह रहे है मोदी जी ने देश को ऊंचाइयों पर पहुंचाने का काम किया है.

ये भी पढ़ें- 

'NDA मजबूती से कर रहा काम, लक्ष्य मोदी को दोबारा PM बनाना'
बिहार: मुजफ्फरपुर के होटल से मिले EVM, बवाल के बाद कार्रवा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...