'बलम जी लव यू' में काजल, अक्षर जैसी हॉट एक्ट्रेस के बीच फंसे खेसारी लाल

कपिल शर्मा की 'किस किस को प्यार करूं' की तर्ज पर बनी इस फिल्म में खेसारी लाल भोजपुरी फिल्मों की चार हॉट एक्ट्रेस - काजल राघवानी, शुभी शर्मा, स्मृति सिन्हा और अक्षरा सिंह - के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

News18 Bihar
Updated: August 29, 2018, 5:49 PM IST
'बलम जी लव यू' में काजल, अक्षर जैसी हॉट एक्ट्रेस के बीच फंसे खेसारी लाल
बलम जी लव यू का फर्स्ट लुक जारी हो गया है
News18 Bihar
Updated: August 29, 2018, 5:49 PM IST
सावन में पवन सिंह, आम्रपाली दुबे की हिट फिल्मों के बाद अब इस दुर्गा पूजा में बिहार और यूपी के भोजपुरी फिल्मों के दीवानों के लिए खेसारी लाल यादव की रोमांटिक कॉमेडी 'बलम जी लव यू' सुनहरे पर्दे पर आने के लिए तैयार है. कपिल शर्मा की 'किस किस को प्यार करूं' की तर्ज पर बनी इस फिल्म में खेसारी लाल भोजपुरी फिल्मों की चार हॉट एक्ट्रेस - काजल राघवानी, शुभी शर्मा, स्मृति सिन्हा और अक्षरा सिंह - के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

फिल्म में खेसारी लाल यादव का किरदार एक सीधे सादे आदमी का है जो धीरे-धीरे चार महिलाओं के इश्क में फंसता है. खेसारी की पहली हिट फिल्म साजन चले ससुराल में स्मृति सिन्हा लीड रोल में थी और आ बलमवा बिहार वाला में अक्षरा सिंह के साथ खेसारी ने जोड़ी बनाई लेकिन बीच में इनकी जोड़ी टूटती नजर आ रही थी. बलम जी लव यू से वो पुरानी डोर फिर जुड़ती नजर आएगी.

हालांकि लीड रोल में हुश्न की मल्लिका कही जाने वाली काजल राघवानी होंगी. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. इसमें खेसारी लाल यादव को भैंस पर बैठे हुए दिखाया गया है. काजल राघवानी फिल्म के सेट पर भैंस के साथ सेल्फी लेती है जो तस्वीर काफी वायरल हुई है.

इस फिल्म की पूरी शूटिंग गोरखपुर में हुई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर