लाइव टीवी

घर के बाहर खेल रहे FCI कर्मी के पोते का अपहरण, मांगी 10 लाख की फिरौती

News18 Bihar
Updated: January 15, 2020, 8:58 AM IST
घर के बाहर खेल रहे FCI कर्मी के पोते का अपहरण, मांगी 10 लाख की फिरौती
मोकामा में छात्र का अपहरण मांगी 10 लाख की फिरौती. अपहृत रवि किशन की तस्वीर.

रंगदारी की फिरौती की बात सुनते बाढ़ मोकामा और घोसवरी थानां की पुलिस मांगे गए रंगदारी वाले नंबर की लोकेशन ले कर छापेमारी करनी शुरु कर दी. हालांकि भारी कुहासेे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला.

  • Share this:
पटना. बेखौफ अपराधियों ने मोकामा के घोसवरी थानां के रामनगर में 10 साल के छात्र रवि किशन का अपहरण कर लिया और अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के एवज में 10 लाख रुपये की मांग की है. हालांकि छात्र की बरामदगी के लिए पुलिस  रात भर छापेमारी करती रही, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. बताया जा रहा है कि छात्र के दादा सरयुग महतो फूड कारपोरेशन ऑफ इंडिया (एफसीआइ) के में काम करते हैं और पिता बलराम महतो एक बड़े किसान हैं.

फ़ोन पर फिरौती की मांग
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपहृत रवि किशन मंगलवार को अपने घर के बगल में दोस्तों के साथ खेल रहा था. जब देर रात घर नहीं पहुंचा तो घरवाले खोजने लगे. पूछताछ में पता चला कि तीन लोग रवि को उठा कर ले गए. बताया जा रहा है इसके कुछ देर बाद बदमाशों ने फ़ोन कर 10 लाख की फिरौती की मांग की तो परिजनों ने घोसवरी पुलिस को इसकी सूचना दी.

देर रात तक चली छापेमारी

रंगदारी की फिरौती की बात सुनते बाढ़ मोकामा और घोसवरी थानां की पुलिस मांगे गए रंगदारी वाले नंबर की लोकेशन ले कर छापेमारी करनी शुरु कर दी. हालांकि भारी कुहासेे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला. कुहासे के कारण सर्च ऑपरेशन में भी दिक्कत आई.

बहरहाल अपहरण के बाद से परिजन किसी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं. बता दें कि यहां SDPO का पद खाली है और ASP लिपि सिंह का तबादला हो चुका है. इसके बाद से बाढ़ में किसी अधिकारी की पदस्थापना नहीं हो पाई है जिस कारण हाल के दिनों में क्राइम में इजाफा हुआ है.

रिपोर्ट- अनिरुद्धये भी पढ़ें

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 8:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर