लाइव टीवी

CM की कृषि समीक्षा बैठक के बीच बुधवार को ये हैं पटना के महत्वपूर्ण इवेंट्स
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 19, 2020, 11:23 AM IST
CM की कृषि समीक्षा बैठक के बीच बुधवार को ये हैं पटना के महत्वपूर्ण इवेंट्स
नीतीश कुमार पटना में ये बैठक दिन के साढ़े 11 बजे से करेंगे (फाइल फोटो)

पटना में महाशिवरात्रि को लेकर महोत्सव शोभा यात्रा अभिनंदन समिति का प्रेस वार्ता शाम के तीन बजे से दारोगा राय पथ में पंचरूपी हनुमान मंदिर में आयोजित की गई है

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 19, 2020, 11:23 AM IST
  • Share this:
पटना. सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बुधवार को बिहार के किसानों और कृषि प्रक्षेत्र के प्रतिनिधियों के साथ पटना में बैठक करेंगे. सीएम (CM) नीतीश की ये बैठक दिन के साढ़े ग्यारह बजे संवाद कक्ष में होगी. बुधवार को पटना में होने वाले अन्य कार्यक्रमों की बात करें तो जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की प्रेस वार्ता दिन के एक बजे से पटना के मंदिरी स्थित उनके कार्यालय में है.

पटना में ही महाशिवरात्रि को लेकर महोत्सव शोभा यात्रा अभिनंदन समिति का प्रेस वार्ता शाम के तीन बजे से दारोगा राय पथ में पंचरूपी हनुमान मंदिर में आयोजित की गई है. शहर के कंकड़बाग पाटलिपुत्रा स्टेडियम में स्पोर्टस मीट का आयोजन सुबह के साढ़े नौ बजे से किया गया है.

पटना में ही इंडियन ऑयल का प्रेस वार्ता शाम तीन बजे से इंडियन ऑयल कार्यालय, सिपारा में है वहीं सहकारिता महासम्मेलन को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन मीन भवन, बोरिंग रोड में शाम के तीन बजे से है. बिहार में होने वाले शहीद सम्मान समारोह को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन होटल पनाश में दोपहर 12.30 बजे से आयोजित है.

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में दो युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग, एक की इलाज के दौरान मौत



ये भी पढ़ें- औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसे में चार की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 8:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर