क्या होगा तेजप्रताप यादव का तलाक? जानिए क्या कहती है कुंडली

ज्योतिषाचार्य आचार्य रणाधीरधारी के मुताबिक तेजप्रताप की कुंडली में संबंध-विच्छेद नहीं है.

News18 Bihar
Updated: November 8, 2018, 8:46 PM IST
क्या होगा तेजप्रताप यादव का तलाक? जानिए क्या कहती है कुंडली
तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: November 8, 2018, 8:46 PM IST
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव आजकल मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं. परिवारवालों से नाराज तेजप्रताप कभी काशी विश्वनाथ तो कभी वृंदावन में मुरली बजाते हैं. तेजप्रताप के इस बैरागी अवतार के पीछे क्या कोई रहस्य है ? क्या तेजप्रताप वाकई बैरागी हो गए हैं ? क्या इस नए अवतार से तेजप्रताप खुद को बाहर निकाल पाएंगे या फिर यह उनका बाल हठ है जिसके चलते ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि पूरी पार्टी तनाव में हैं.

तेजप्रताप के मन में आखिर चल क्या रहा है न्यूज18 ने ज्योतिष विद्या के सहारे तेजप्रताप की कुंडली खंगालने की कोशिश की. प्रश्न कुंडली के हिसाब से तेजप्रताप पर इन दिनों अध्यात्म सवार है. इसलिए वो भगवान के शरण में हैं.

ज्योतिषाचार्य आचार्य रणाधीरधारी ने बताया कि स्वभाव से तेजप्रताप बेहद भावुक और शॉर्ट टेंपर प्रवृति के इंसान हैं और बार-बार वो बाल हठ किया करते हैं. इस बार भी तेजप्रताप ने कुछ ऐसा ही बाल हठ किया है जिससे उनका पूरा परिवार परेशान है. तेजप्रताप के राशिफल के मुताबिक अगले 10 दिन तक उन पर अध्यात्म हावी रहेगा लेकिन 10 दिन बाद उनके पिता लालू यादव के हस्तेक्षेप के बाद तेजप्रताप जरूर शांत हो जाएंगे. साथ में अगर राबड़ी देवी छठ करती हैं तो सूर्य की उपासना और ग्रहों के अच्छे लग्न से यह जरूर संभव हो सकेगा.

तेजप्रताप के कुंडली में उनके वैवाहिक जीवन के लिए भी अच्छे संकेत हैं. बस तेजप्रताप और ऐश्वर्या को धैर्य रखने की जरूरत है. ज्योतिषाचार्य के मुताबिक तेजप्रताप का तलाक संभव नहीं है. तेजप्रताप की कुंडली में संबंध-विच्छेद नहीं है.

बहरहाल, तेजप्रताप की प्रश्न कुंडली से सबको एक उम्मीद जरूर जगी है कि वो अपना बाल हठ छोड़कर फिर से पारिवारिक जिंदगी जीने लगेंगे. परिवार के साथ पार्टी और विरोधियों को भी छठी मइया से एक उम्मीद है कि उनकी कृपा से तेजप्रताप का बैरागपन जरूर दूर होगा.
(पटना से अमित कुमार सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 
Loading...
घर में बहू आने पर राबड़ी ने कही थी छठ करने की बात, अब महापर्व की तैयारी में जुटा परिवार

सोशल मीडिया में तेजप्रताप यादव ने ऐश्वर्या राय को दिया 'तलाक', फेसबुक-इंस्टाग्राम से हटाई तस्वीरें

कौन हैं ओम प्रकाश, नागमणि और बिपिन! जिन्होंने पैदा किया लालू फैमिली में तूफान

वो साउथ पोल, तो मैं नॉर्थ पोल हूं, मैं तलाक का फैसला वापस नहीं लूंगा: तेजप्रताप

तेज प्रताप का आरोप, पिता के लिए छपरा से लोकसभा का टिकट मांग रही थी ऐश्वर्या
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर