Home /News /bihar /

प्रियंका गांधी पर कटियार की टिप्पणी से भड़कीं मीसा भारती, फेसबुक पर ये लिखा...

प्रियंका गांधी पर कटियार की टिप्पणी से भड़कीं मीसा भारती, फेसबुक पर ये लिखा...

file pic.

file pic.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनय कटियार के प्रियंका गांधी पर दिए बयान पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी और सांसद मीसा भारती ने भाजपा और उनके नेताओं पर हमला बोला है.

    बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनय कटियार के प्रियंका गांधी पर दिए बयान पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी और सांसद मीसा भारती ने भाजपा और उनके नेताओं पर हमला बोला है.

    उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर कटियार के बयान की निंदा करते हुए लिखा कि विनय कटियार उसी पार्टी से आते हैं जिसके दो शीर्षतम नेताओं पर एक युवती की दिन रात एक कर जासूसी करने का आरोप है. गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री ने एक महिला को "पचास करोड़ की गर्लफ़्रेंड" जैसी अशोभनीय बात कह दी थी.

    फेसबुक अकाउंट पर  मीसा भारती ने कहा ''तो अब वर्तमान प्रधानमंत्री ने किसी की बेटी के लिए SET करने जैसी असामाजिक और असंवैधानिक भाषा का प्रयोग किया. बल्कि सार्वजनिक रूप से मोदी जी ने यह भी कह दिया था कि अगर लड़की अचार बेचे तो बिक्री कई गुना बढ़ जाती है, जैसे लड़की कोई वस्तु हो."

    सांसद मीसा भारती ने फेकबुक अकाउंट पर लिखा  कि गुजरात दंगों के समय दंगा पीड़ितों के राहत शिविरों को "बच्चा पैदा करने का कैंप" तक कह दिया गया. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के एक नेता ने बहन मायावती की तुलना ...... से कर दी थी.

    फेसबुक अकाउंट पर उन्होंने लिखा कि  ये लोग संघ की विचारधारा के पुजारी हैं जिनके लिए महिलाओं का स्थान पुरुषों की जूती के समान है. विनय कटियार ने जो कहा उससे उत्तर प्रदेश की महिलाओं को सचेत होने की आवश्यकता है.उन्होंने कहा ''भाजपा महिला कार्यकर्ता और नेत्रियाँ भी देखें कि उनके ये तथाकथित नेता उन्हें कितना सम्मान और कैसी दृष्टि से देखते हैं!! "

    बता दें कि यूपी में चुनावी बयार के बीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद विनय कटियार ने प्रियंका गांधी पर बेतुकी टिप्पणी कर दी है. दरअसल, कांग्रेस की स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट में प्रियंका गांधी का भी नाम शामिल है. इसपर पत्रकार ने जब उनसे राय लेनी चाही तो कटियार खूबसूरती का जिक्र करने लगे. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी का स्टार प्रचारक बनने से उत्तर प्रदेश चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि उनसे सुंदर भी कई महिलाएं हैं जो स्टार प्रचाकर हैं. कई अभिनेत्री हैं, कलाकार हैं.

    वहीं खूबसूरती को लेकर कमेंट करने वाले विनय कटियार को खुद प्रियंका गांधी ने भी करारा जवाब दिया है. प्रियंका गांधी का कहना है कि कटियार का बयान महिलाओं को लेकर बीजेपी की मानसिकता दर्शाता है. प्रियंका ने कटियार पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी सही कहती है उनके पास 'ज्यादा सुंदर' उम्मीदवार हैं. अगर वो मेरी उन मजबूत, बहादुर और सुंदर साथियों, जिन्होंने बड़ी मुश्किलों को पार कर ये मुकाम पाया है, उनमें सिर्फ यही देखते हैं तो मुझे इसपर हंसी आती है.

    आपके शहर से (पटना)

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Priyanka gandhi, Vinay katiyar

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर