होम /न्यूज /बिहार /कुढ़नी विधान सभा उपचुनाव: नीतीश कुमार ने बिहार को कर दिया बर्बाद, बिहार में फिर जंगलराज-रवि किशन

कुढ़नी विधान सभा उपचुनाव: नीतीश कुमार ने बिहार को कर दिया बर्बाद, बिहार में फिर जंगलराज-रवि किशन

कुढ़नी विधान सभा उपचुनाव के प्रचार के लिए बिहार पहुंचे रवि किशन.

कुढ़नी विधान सभा उपचुनाव के प्रचार के लिए बिहार पहुंचे रवि किशन.

Bihar News: कुढ़नी विधान सभा उपचुनाव के लिए प्रचार के अंतिम दिन भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन भी चुनावी मैदान में पहु ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कुढ़नी विधान सभा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे भाजपा सांसद रवि किशन.
कुढ़नी में भाजपा की जीत का किया दावा, महागठबंधन पर बोला हमला.
नीतीश ने बिहार को कर दिया बर्बाद, बिहार में फिर जंगलराज-रवि किशन.

पटना/मुजफ्फरपुर. कुढ़नी विधान सभा उपचुनाव को लेकर लगातार राजनीतिक सरगर्मी तेज रही है. भाजपा और महागठबंधन ने अपनी ओर से पूरी ताकत झोंक दी है. प्रचार के अंतिम दिन भाजपा सांसद व अभिनेता रवि किशन भी पहुंच गए और भाजपा की जीत का दावा कर दिया. उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी केदार गुप्ता के पक्ष में प्रचार करते हुए महागठबंधन पर जोरदार हमला बोला.

रवि किशन ने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को बर्बाद कर दिया है. बिहार में फिर से जंगल राज की शुरुआत हो गई है. एक वक्त में बिहार में बसने वाले लोग अब पलायन कर रहे हैं. बता दें कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी शुक्रवार को कुढ़नी पहुंचे थे जहां उन्होंने जदयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के लिए प्रचार-प्रसार किया था. .

बीजेपी हो या महागठबंधन, दोनों अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए जीत का दावा कर रहे हैं. मगर दूसरी ओर विकासशील इंसान पार्टी के मुकेश सहनी भी जीत का दावा कर कर रहे हैं. उनके प्रत्याशी नीलाभ कुमार भी चुनावी मैदा में डटे हुए हैं. वहीं, असदुद्दीन ओवैसी की एआईएआईएम के टिकट पर गुलाम मुर्तजा के मैदान में टिके रहने से मुकाबला दिलचस्प बन पड़ा है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि रवि किशन के आगमन का जनता पर क्या कुछ प्रभाव पड़ेगा.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें