लाइव टीवी
Elec-widget

पूर्व सांसद और BJP नेता के बेटे पर फरेब का आरोप, तिलक में पहुंची प्रेमिका तो हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

News18 Bihar
Updated: November 21, 2019, 11:18 AM IST
पूर्व सांसद और BJP नेता के बेटे पर फरेब का आरोप, तिलक में पहुंची प्रेमिका तो हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा
पूर्व सांसद विजय सिंह यादव का बेटा जिसके उपर उसकी प्रेमिका ने संगीन आरोप लगाए हैं

पूरा मामला बिहार बीजेपी के बड़े नेता विजय सिंह यादव के बेटे विश्वजीत से जुड़ा है जिन पर उनकी प्रेमिका रही एक लड़की ने कई संगीन आरोप लगाए हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 21, 2019, 11:18 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में बीजेपी (BJP) के एक बड़े नेता और पूर्व सांसद के बेटे के तिलक समारोह में हाई प्रोफाइल ड्रामा हुआ है. बीजेपी नेता के बेटे पर संगीन आरोप लगाने वाला उसकी प्रेमिका जब तिलक समारोह में पहुंची तो उसकी तथाकथित तौर पर पिटाई भी की गई. पूरा मामला राजधानी पटना (Patna) का है जो पिछले कई दिनों से चल रहा था जो अब खुलकर सामने आ गया है. इस मामले में 2005 में राजद (RJD) से सांसद रहे और फिलहाल बीजेपी के नेता विजय सिंह यादव के छोटे बेटे विश्वजीत के खिलाफ युवती महिला आयोग तक जा पहुंची है. पीड़िता ने विश्वजीत के तिलक के मौके पर भी जमकर हंगामा किया.

युवती ने आरोप लगाया है की लड़के ने उससे शादी का वादा कर 13 लाख रुपये लिए थे और अब कही और शादी कर रहा हैं. पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया है कि उसकी शादी कहीं और हो रही थी जो कि कुछ महीने पहले ही आरोपी ने तुड़वा दिया है और अब खुद शादी करने जा रहा है. जिसका महिला आज विरोध करने उसके घर गई थी..

7 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

मामले को समझने के लिए लिए थोड़ा पीछे जाना पड़ेगा. दरअसल पीड़िता की मानें तो महिला का पूर्व सांसद के बेटे से 7 साल से प्रेम-प्रसंग था और दोनों के घर पर शादी की बात भी चल रही थी. इसी दौरान लड़के ने अपने निजी काम के लिए लड़की के जॉब एकाउंट से 13 लाख का लोन ले लिया. महिला का आरोप है कि लड़का उसके साथ कई बार मारपीट कर चुका है. शराब के नशे में उसके घर के बाहर गली भी दी है और जान से मारने की धमकी भी देता है.

लड़की से 13 लाख ले चुका था कर्ज़

पीड़िता का आरोप है कि किसी वजह से शादी टूटने और मेरे द्वारा 13 लाख रुपए वापस मांगने पर मुझे लड़के की तरफ से डराया धमकाया जाने लगा जिसके बाद मैंने इसकी शिकायत महिला आयोग में 8 महीने पहले की थी लेकिन मामले का निबटारा नही हुआ. युवती न्याय के लिए कई बड़े अधिकारियों से मिल चुकी लेकिन बड़े पार्टी का नाम आते सभी ने किनारा कर लिया. महिला ने इसकी शिकायत राष्ट्रपित को चिट्ठी लिखकर भी की है.

विजय सिंह यादव
पटना की वो युवती जिसने विजय सिंह यादव के बेटे पर संगीन आरोप लगाए हैं

Loading...

सुलह की कोशिश

राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखने के बाद मामले के निबटारे और बॉन्ड साइन करवाने के लिए महिला और विपक्ष पक्ष के लोगों को 20 नवंबर को थाना में बुलाया गया था जिसमें विपक्ष से पूर्व सांसद के बड़े बेटे आए थे लेकिन उन्होंने किसी तरह के बांड को साइन करने से मना कर दिया. पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसे 22 नवंबर के बाद बाद जान से मार देने की धमकी दे रहा है.

तिलक के दौरान हुआ हंगामा

पीड़िता ने बताया कि महिला थाना में उसे बातों में उलझा कर रखा गया और उधर लड़के का तिलक हो गया. इसकी जानकारी पीड़िता को महिला थाना गर्दनीबाग से निकलने के बाद लगी. जब वो अकेली ही लड़के के घर तिलक वाले कार्यक्रम मे पहुंची तो लड़के के परिवारवाले और विजयसिंह यादव द्वारा उसे पीटा गया. इस दौरान जनता मूकदर्शक बनी देखती रही. फिलहाल पीड़िता एसएसपी ऑफिस के बाहर मदद की गुहार के लिए बैठी रही.

रिपोर्ट- नैंसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...