Home /News /bihar /

न्यू ईयर पार्टी के दौरान नशे में धुत्त जेडीयू के पूर्व विधायक ने की फायरिंग, महिला की मौत

न्यू ईयर पार्टी के दौरान नशे में धुत्त जेडीयू के पूर्व विधायक ने की फायरिंग, महिला की मौत

हत्या का आरोपी पूर्व विधायक लाल घेरे में

हत्या का आरोपी पूर्व विधायक लाल घेरे में

पुलिस ने राजू सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. हत्या के इस मामले में दिल्ली पुलिस की रडार पर पूर्व विधायक राजू सिंह की पत्नी भी हैं.

    बिहार के पूर्व विधायक और जेडीयू नेता राजू सिंह की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. न्यू ईयर पार्टी के दौरान पूर्व विधायक की गोली से घायल हुई महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. मृतक महिला का नाम है अर्चना गुप्ता है जिसे पूर्व जेडीयू विधायक राजू सिंह की पिस्टल से निकली गोली से घायल होने के बाद दिल्ली के ही फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान महिला ने गुरुवार की सुबह दम तोड़ दिया.

    ये भी पढ़ें- JDU के पूर्व विधायक राजू सिंह पर पहले भी दर्ज हैं कई आपराधिक मुकदमे, ये है पूरा प्रोफाइल

    इस दौरान पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में राजू सिंह ने कहा है कि उसने शराब पी रखी थी और नशे में ही उसने गोली चला दी थी. पुलिस राजू को पुलिस कस्टडी में लेने के लिए साकेत कोर्ट में पेश करेगी. पुलिस ने राजू सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. हत्या के इस मामले में दिल्ली पुलिस की रडार पर पूर्व विधायक राजू सिंह की पत्नी भी हैं. उन पर दिल्ली के फार्म हाउस में कई सबूतों को नष्ट करने का आरोप है.

    ये भी पढ़ें- JDU के पूर्व विधायक के फार्म हाउस से मिला हथियारों का जखीरा

    जानकारी के मुताबिक पुलिस गुरुवार को करीब 11 बजे राजू सिंह को कोर्ट में पेश करेगी. पूर्व विधायक को बुधवार को बिहार-यूपी बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया गया था. कोर्ट में पेश करने के बाद दिल्ली पुलिस राजू सिंह की रिमांड पर भी ले सकती है. वारदात के 72 घंटे से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी पूर्व विधायक की पत्नी को हिरासत में नहीं लिया गया है.

    जानकारी के मुताबिक पूर्व विधायक की पत्नी लेडी दबंग के नाम से जानी जाती है. उसने राजू सिंह के फरार होने के बाद सभी सबूत मिटाने न सिर्फ कोशिश की बल्कि रामेंद्र सिंह नाम के झूठे आरोपी को भी पुलिस के सामने पेश किया.  ये लेडी दबंग बिहार में पांच बार MLC रह चुकी हैं.

    इनपुट- शंकर आनंद

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर