• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Patna News: गाड़ी के कागजात मांगने पर भड़का पुलिसवाला, महिला कांस्टेबल को बीच सड़क पर पीटा

Patna News: गाड़ी के कागजात मांगने पर भड़का पुलिसवाला, महिला कांस्टेबल को बीच सड़क पर पीटा

पटना में पुलिसवाले ने महिला कांस्टेबल को बीच सड़क पर पीटा (फाइल फोटो)

Patna Police News: पटना के कारगिल चौक इलाके में हुई इस घटना के बाद एसएसपी ने तुरंत कड़ा एक्शन लिया. उन्होंने मामले की जांच डीएसपी से करवाने के बाद चार पुलिसवलों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया.

  • Share this:

पटना. पटना में मंगलवार को बीच सड़क पर काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला. खास बात ये है कि इस हाई वोल्टेज ड्रामें के किरदार पुलिसवाले ही रहे. मामला पटना के करगिल चाैक का है जहां बाइक चेकिंग के दाैरान पीरबहाेर थाना के जवान धर्मेंद्र कुमार ने ड्यूटी में तैनात ट्रैफिक की महिला जवान शालू प्रिया काे थप्पड़ जड़ दिया. बात यही नही रुकी उसके बाद उसने लेडी कांस्टेबल (Patna Police) के बाल नाेंचने के साथ लात-घुसे की बाैछार कर दी. कारगिल चाैक पर तैनात दाे जवानाें काे जब इसकी सूचना मिली ताे ये दाेनाें जवान भी धर्मेंद्र के साथ मारपीट करने लगे.

थोड़ी देर के लिए करगिल चाैक जवानाें के बीच हाे रही मारपीट से रणक्षेत्र का मैदान बन गया. देखते ही देखते लाेगाें की भीड़ जमा हाे गई. सूचना मिलने के बाद गांधी मैदान, ट्रैफिक थाना की पुलिस माैके पर पहुंची और किसी तरह हालत काे काबू में किया गया. पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा काे जब इसकी जानकारी मिली ताे उन्हाेंने चाराें की जमकर क्लास लगाई. टाउन डीएसपी सुरेश प्रसाद काे जांच का जिम्मा दिय गया. डीएसपी की जांच में डीएसपी ने धर्मेंद्र, शालू समेत चार जवानाें काे निलंबित करने की सिफारिश की है.

जांच रिपाेर्ट मिलते ही एसएसपी ने चाराें काे निलंबित कर दिया. एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि चाराें के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी चलेगी. दरअसल धर्मेंद्र पीरबहाेर थाना में तैनात है. उसका काेई परिचित करगिल चाैक से बाइक से गुजर रहा था. शालू ने उसे राेका और बाइक के कागजात, डीएल वगैरह दिखाने काे कहा. उसने शालू काे कागजात, डीएल दिखाने की बजाय धर्मेंद्र काे फाेन कर दिया कि एक महिला जवान पकड़े हुए हैं. थाेड़ी देर में धर्मेंद्र वहां पहुंच गया. इससे पहले उसने पीरबहाेर थाना में किसी से झगड़ा किया था.

बहरहाल, कारगिल चाैक पहुंचने के बाद उसने धाैंस दिखाया पर शालू पर इसका असर नहीं पड़ा. वह परिचित की बाइक का कागज और डीएल दिखाने काे कह रही थी. इतने में गुस्से में लाल धर्मेंद्र ने शालू काे थप्पड़ जड़ दिया. उसके बाल पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करने लगा. जब अन्य दाे जवान वहां पहुंचे ताे मामला सलटाने की बजाय धर्मेंद्र के साथ मारपीट करने लगे और देखते ही देखते बात बढ़ गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज