Home /News /bihar /

lady teacher of army school commits suicide due to dowry assault bramk

पटना में आर्मी स्कूल की शिक्षिका ने की आत्महत्या, फ्लैट में झुलती मिली लाश

पटना में शिक्षिका ने की आत्महत्या (मृतका की फाइल फोटो)

पटना में शिक्षिका ने की आत्महत्या (मृतका की फाइल फोटो)

Patna Lady Teacher Suicide: पटना में जिस लेडी टीचर ने खुदकुशी की है उसकी शादी 3 वर्ष पहले हुई थी. मृतका के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले लगातार उसको प्रताड़ित कर रहे थे, लेडी टीचर को ससुराल के लोगों द्वारा लग्जरी कार के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना से सटे दानापुर में आर्मी स्कूल की शिक्षिका ने आत्महत्या कर ली. आरोप है कि लेडी टीचर ने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगा लिया और अपनी जान दे दी. घटना बुधवार की देर रात की बताई जाती है. बताया जाता है कि शिक्षिका दानापुर आर्मी स्कूल में पढ़ाती थी. मृतका का नाम शालिनी तिवारी बताया जाता है जो खगौल थाना क्षेत्र के आरपीएस रोड के मुंडेश्वरी अपार्टमेंट में फ्लैट संख्या 5 में रहती थी.

मृतका बिहटा के रहने वाले राजापुर निवासी राहुल कुमार त्रिपाठी की पत्नी थी. शालिनी ने फ्लैट के कमरे में आत्महत्या कर ली. जब तक परिजनों को पता चलता तब तक काफी देर हो चुकी थी फिर भी जान बचाने के लिए शालिनी के पति जो एक प्राइवेट अस्पताल में टेक्नीशियन का काम करते हैं वह अपनी पत्नी को एक निजी अस्पताल में ले गये जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पत्नी के मरते ही पति फरार हो गया. मृतका के भाई शिवम कुमार ने बताया कि पति और ससुराल वालों द्वारा बार-बार लग्जरी कार की मांग की जाती थी और बहन शालिनी उसे बार-बार इस बात को बताती भी थी.

इसके लिए उसकी बहन के साथ मारपीट की जाती थी. शिवम के अनुसार उसकी बहन पीएचडी करना चाहती थी और प्रोफेसर बनना चाहती थी. 3 साल पहले ही शालिनी की शादी बिहटा के रहने वाले राहुल कुमार त्रिपाठी से हुई थी. मायके वालों ने बड़े ही धूमधाम के साथ है शालिनी की शादी की थी लेकिन शादी के बाद से ही ससुराल वाले लगातार प्रताड़ित कर रहे थे और लग्जरी कार की मांग कर रहे थे. इस मांग को पूरा नहीं कर पाने पर उसे बार-बार मारा पीटा जाता था और धमकी भी दी जाती थी.

आत्महत्या के इस मामले में शालिनी के भाई ने शालिनी के पति राहुल कुमार, ससुर विमल कुमार त्रिपाठी, सास ममता देवी, देवर रोहित कुमार त्रिपाठी, ननद खुशबू त्रिपाठी पर आरोप लगाते हुए शास्त्रीनगर में बयान दर्ज कराया है. इस मामले में खगौल थाना में दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया जा रहा है. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुट गई है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर