होम /न्यूज /बिहार /तेजस्वी यादव की अदा पर ललन सिंह ने ली चुटकी, कहा- मछली मिली भी तो पोठिया...!

तेजस्वी यादव की अदा पर ललन सिंह ने ली चुटकी, कहा- मछली मिली भी तो पोठिया...!

बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान मछसी को हाथ में लिए तेजस्वी यादव

बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान मछसी को हाथ में लिए तेजस्वी यादव

Bihar Politics: बिहार की दो सीटों पर उपचुनाव में लेकर तेजस्वी यादव लगातार प्रचार कर रहे हैं. चुनाव प्रचार के बीच अचानक ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार की दो सीटों पर उपचुनाव अब तीखा और मज़ेदार होता जा रहा है. तेजस्वी यादव तारापुर में कैंप कर मतदाताओं से राजद (RJD) उम्मीदवार को जीत दिलाने के लिए तूफ़ानी प्रचार कर रहे हैं. इसी दौरान उनकी एक तस्वीर वायरल हुई जिसमे वो मछली मारते दिखे. तेजस्वी की इस अदा पर चुटकी लेते हुए JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने हमला बोला है. ललन ने हमला बोलते हुए कहा कि जब चुनाव में आत्मविश्वास कमजोर पड़ जाता है तो मछली नही मारेंगे तो क्या करेंगे लेकिन ये भी तो देखिए मछली भी मिली तो पोठिया मछली.

इसी के बाद तेजस्वी यादव ने भी पलटवार करते हुए JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर सामंती सोच का आरोप लगाकर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा की मत्स्यजीवी समाज को कम आत्मविश्वास वाला और मछली पकड़ने को हेय काम बताने वाले नीतीश जी के ‘राष्ट्रीय अध्यक्ष’ को पूरे मल्लाह समाज से माफी मांगनी चाहिए. ये JDU-BJP वाले अपनी सामंती सोच को बस किसी तरह दबा, छुपा कर बैठे है. रह-रहकर वंचितों के प्रति घृणा और जहर इनके मुँह से निकलता ही रहता है.

तेजस्वी यादव के हमले पर ललन सिंह ने फिर पलटवार किया है और कहा की पढ़ाई में कक्षा छोड़कर 9वीं फेल रहे वैसे ही जनता से मुंह चुराकर मछली पकड़ने का नाटक राजनीतिक अविश्वास सिद्ध होगा. 2020 में सरेआम मत्स्यजीवी समाज के नेता व वर्तमान केबिनेट मंत्री @sonofmallah श्री मुकेश सहनी जी की बेइज्जती सबको याद है, ढ़ोंग मत करिए प्रवासी बाबू, लोग जागरूक हैं! लोगों की भावनाओं से खेलना, वोट लेना और सामंती प्रवृति से राज करने का संस्कार आपको विरासत में मिला है. ललन ने लिखा है कि राजद के वरिष्ठ नेताओं व गरीब-गुरबों से मिलते हुए एक कुर्सी पर बैठ दूसरे कुर्सी पर पैर रखने वाले आपके पिता जी से बड़ा सामंती बिहार में कोई नहीं, जनता को पोठिया समझना बंद कीजिए.

Tags: Bihar politics, By election, Lalan Singh, Nitish par tejashwi ka nishana, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें