लाइव टीवी

लालू यादव की बेटी मीसा पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

News18 Bihar
Updated: April 30, 2019, 9:51 AM IST
लालू यादव की बेटी मीसा पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज
मीसा भारती

मीसा भारती पर 20-25 चार पहिया वाहन और पचास से अधिक बाइक और झंडा के साथ पांच सौ से अधिक लोगों के साथ बगैर अनुमति के रोड शो करने का आरोप है.

  • Share this:
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती पर मनेर थाने में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. मीसा भारती पर 20-25 चार पहिया वाहन और 50 से अधिक बाइक और झंडा के साथ 500 से अधिक लोगों के साथ बगैर अनुमति के रोड शो करने का आरोप है. इस मामले में पुलिस ने धारा 188/171 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. मामला सुअरमरवा-रामपुर सेक्टर-4 का है.

मीसा भारती पाटलिपुत्र लोकसभा से राजद प्रत्याशी हैं. जहां उनका सीधा मुकाबला मोदी सरकार में मंत्री रहे रामकृपाल यादव से है. बता दें कि पिछले लोकसभा के चुनाव में पाटलिपुत्र लोकसभा से मीसा भारती को हरा कर रामकृपाल यादव सांसद बने हैं.

बता दें कि पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा सहित व पाटलिपुत्र लोकसभा में कुल 34 अभ्यर्थियों ने नामांकन किया. इसमें पटना साहिब से 21 व पाटलिपुत्र से 12 उम्मीदवार थे. ऐसे में दोनों लोकसभा में कुल 70 नामांकन हुए. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम कुमार रवि ने बताया कि पटना साहिब लोकसभा में अंतिम दिन 21 अभ्यर्थियों ने नामांकन दाखिल किया है. इसमें विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) से राजेंद्र नगर निवासी रीता देवी, कांग्रेस से कदमकुआं निवासी शत्रुघ्न प्रसाद सिन्हा ने पर्चा दाखिल है.

ये भी पढ़ें - 

'आप' की आतिशी ने दी गौतम गंभीर को बहस की खुली चुनौती, पूछे ये 5 सवाल

दो सांडों के झगड़े में होने वाला दूल्हा हुआ घायल, सगाई के दिन हुई मौत

राजनीति को जाति और धर्म के चश्मे से नहीं देखते युवा: विजेंदर सिंहएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2019, 9:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर