Home /News /bihar /

तेजस्वी यादव को CM बनाने मैदान में कूदे खेसारी लाल यादव, 24 घंटे में ही वायरल हुआ नया गाना

तेजस्वी यादव को CM बनाने मैदान में कूदे खेसारी लाल यादव, 24 घंटे में ही वायरल हुआ नया गाना

भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव ने तेजस्वी यादव को सीएम बनाने के लिए नया गाना गाया है

भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव ने तेजस्वी यादव को सीएम बनाने के लिए नया गाना गाया है

Lalu Bina Chalu Bihar Na Hoi Song: तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की मांग को खेसारीलाल यादव का ने गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि रिलीज होने के 24 घंटे में ही ये गीत वायरल हो गया है. इस गीत में तेजस्वी और उनकी पत्नी को भी दिखाया गया है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में चल रही सियासत के बीच अब भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav New Song) ने भी इंट्री मार दी है. खेसारी लाल यादव यादव ने तेजस्वी (Tejashwi Yadav) को सीएम बनाने के लिए ‘तेजस्वी बिना सुधार ना होई और लालू बिना चालू बिहार ना होई’ बोल के साथ नया गाना गाया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव द्वारा गाये गाने को 24 घंटे में ही 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

खेसारीलाल यादव द्वारा गाया गया नया गाना जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है उसके बोल हैं-  लईका और बुढ़वा जवान बोलतावे, महंगी के नाव पर बाजार डोलतावे, तेजस्वी के बिना सुधार ना होई, ए भाई लालू बिना चालू ई बिहार ना होई . इस गाने को हालांकि राजद नेता अनिल सम्राट के समर्थन में गाया गया है पर एलबम के वीडियो और बोल तेजस्वी की बिहार में मांग कर रहे हैं. इस वीडियो में तेजस्वी और तेजप्रताप को लोगो के बीच सभाओं में दिखाया गया है. इस वीडियो में तेजस्वी को पत्नी राजश्री यादव के साथ भी कंबल बांटते हुए दिखाया गया है.

राजद उम्मीदवार के लिए गाये गाना में तेजस्वी की मांग
खेसारी लाल यादव के इस गाने में बिहार की आर्थिक स्थिति, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य की बातें कही गई हैं. राजद नेता अनिल सम्राट को तेजस्वी का बेहद करीबी माना जाता है. पिछले दिनों तेजस्वी की शादी के बाद पटना पहुंचते ही पूरे पटना में अनिल सम्राट ने तेजस्वी और पत्नी की तस्वीर शहर के हर चौक-चौराहों पर लगवाया था. अनिल सम्राट कई भोजपुरी सिनेमा में भी काम चुके हैं. अनिल सम्राट को विधान परिषद के चुनाव में भोजपुर से टिकट कन्फर्म किया गया है जिसके बाद अनिल सम्राट ने खेसारी लाल यादव से गाना गवाया है.

विधान परिषद चुनाव को लेकर सियासत तेज
बिहार की 24 सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर गठबंधन के बीच सीटों के बंटवारे में आरजेडी और कांग्रेस के बीच तनाव की स्थिति है. कांग्रेस ने जहां 7 सीटों की मांग के साथ आरजेडी से बातचीत की बात कही है वहीं आरजेडी बिना कोई बात किये उम्मीदवारों का टिकट फाइनल कर रहा है. आरजेडी ने भोजपुर से अनिल सम्राट को टिकट देने के साथ एक दर्जन सीटों पर अपने लोगो को फाइनल कर दिया है. माना जा रहा है कि भोजपुर में अनिल सम्राट और एनडीए के बीच सीधी टक्कर होगी.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Khesari Bhojpuri Song

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर