लाइव टीवी

लालू परिवार अपनी साख बचाने के लिए लड़ रहा है चुनाव: रामकृपाल यादव

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 6, 2019, 10:37 AM IST

विधायक श्याम रजक ने कहा कि पाटलिपुत्रा लोकसभा सीट से रामकृपाल यादव की जीत तय है. उन्होंने कहा कि लड़ाई सिर्फ इसकी है कि कितने मतों से जीत हासिल होगी.

  • Share this:
केन्द्रीय मंत्री सह पाटलिपुत्रा लोकसभा प्रत्याशी रामकृपाल यादव और विधायक श्याम रजक ने फुलवारीशरीफ में  चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके लालू परिवार के बारे में बात करते हुए श्याम रजक ने कहा कि पाटलिपुत्रा लोकसभा सीट से रामकृपाल यादव की जीत तय है. उन्होंने कहा कि लड़ाई सिर्फ इसकी है कि कितने मतों से जीत हासिल होगी.

वहीं, रामकृपाल यादव ने कहा कि लालू परिवार साख बचाने के लिए चुनाव लड़ रहा है, जबकि हम देश और पाटलिपुत्रा के विकास के लिए मैदान में है. रामकृपाल यादव ने कहा कि राजद एक परिवार की पार्टी है. वहां गरीब कार्यकर्तों की इज्जत नहीं होती है. गरीबों को बेइज्जत कर बाहर कर दिया जाता है. उन्हीं में से श्याम रजक और रामकृपाल हैं. हम दोनों को भी राजद ने बाहर किया था. हम दोनों की तरह और कई लोग भी हैं.

रामकृपाल यादव ने कहा कि राजद के लोग रिश्तेदार को ही आगे बढ़ाते हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम देश को आगे बढ़ाने वाले हैं. जबकि, राजद के लोग अपने में ही लड़ रहे हैं. पहले राजद परिवार की लड़ाई ठीक करे, क्योंकि परिवार में ही बिगुल बज रहा है. बता दें कि रविवार को दानापुर में तेजप्रताप ने स्थानीय नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो लोग लालू परिवार को तोड़ना चाहते हैं. बैनर पर अपनी तस्वीर न देखकर तेजप्रताप इतने भड़के हुए थे कि अपनी मां के सामने ही कार्यकर्ताओं के साथ धक्का-मुक्की करने लगे.

ये भी पढ़ें- 

24 घंटे के अंदर 2 मर्डर से दहला भोजपुर, देर शाम कारोबारी को गोलियों से भूना

सपना चौधरी को टक्कर देने आ गईं मोनिका चौधरी, धमाकेदार डांस Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 6, 2019, 10:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर