होम /न्यूज /बिहार /

लालू यादव की एक मुस्कुराहट ने RJD में भरा जोश, कहा- दवाओं और दुआओं का असर हो रहा

लालू यादव की एक मुस्कुराहट ने RJD में भरा जोश, कहा- दवाओं और दुआओं का असर हो रहा

Lalu Yadav Health Bulletin: लालू की तस्वीर लिए छात्र जनशक्ति परिषद के कार्यकर्ताओं ने महावीर मंदिर में पूजा-अर्चना की और हवन कर दीर्घायु होने की कामना की. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि लालूजी की मुस्कुराती तस्वीर देखने के लिए सभी लोग बेचैन थे. देश भर के चाहनेवालों की दुआओं का असर है कि लालूजी की तबीयत धीरे-धीरे ठीक हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. लालू प्रसाद यादव की तबीयत को लेकर देशभर में पूजा-अर्चना, चादरपोशी कर मन्नतें मांगी जा रही हैं. आरजेडी कार्यकर्ता और लालू के चाहनेवाले लालू की सलामती के लिए लगातार दुआ कर रहे हैं. आज लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव के संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के कार्यकर्ताओं ने पटना के महावीर मंदिर में पूजा अर्चना की और हवन किया.

लालू की तस्वीर लिए छात्र जनशक्ति परिषद के कार्यकर्ताओं ने महावीर मंदिर में पूजा-अर्चना की और हवन कर दीर्घायु होने की कामना की. छात्र जनशक्ति परिषद के प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि आज बिहार की पहचान लालू प्रसाद यादव से है. लालू प्रसाद यादव का स्वस्थ रहना बिहार के लिए बेहद जरूरी है. लालू प्रसाद यादव के नाम से ही कार्यकर्ताओं में जोश का संचार हो जाता है. वे गरीबों और असहायों के लिए मसीहा हैं.

लालू प्रसाद यादव के कंधे की हड्डी टूटने और पिछले चार दिनों से आईसीयू में भर्ती रहने के कारण आरजेडी कार्यकर्ताओं में मायूसी छाई हुई थी. लालू को पटना से दिल्ली एम्स में भर्ती कराने के बाद आज मीसा भारती ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा कीं, उसने कार्यकर्ताओं के बीच जोश भर दिया है. एक तस्वीर में लालू यादव बैठे हुए दिखाई पड़ रहे हैं और डॉक्टर उनका चेकअप कर रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में लालू कुर्सी पर मुस्कुराते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि इस तस्वीर को देखने के लिए सभी लोग बेचैन थे. जिस तरह से देश भर के चाहनेवालों ने भगवान से प्रार्थनाएं कीं, लोगों ने दुआएं दीं, उन दुआओं का असर है कि लालूजी की तबीयत धीरे-धीरे ठीक हो रही है. एम्स में बेहतर इलाज हो रहा है जिसका नतीजा देखने को मिल रहा है. लालू प्रसाद यादव की एक मुस्कुराहट ने लोगों को बड़ी राहत दी है. उम्मीद है कि लालूजी जल्द स्वस्थ्य होकर लौटेंगे और सभी के बीच होंगे.

Tags: Bihar News, Lalu Yadav, RJD news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर