लाइव टीवी

Ayodhya Verdict: फैसले से ठीक पहले लालू प्रसाद ने किया ट्वीट, लिखी ये बात

News18 Bihar
Updated: November 9, 2019, 10:46 AM IST
Ayodhya Verdict: फैसले से ठीक पहले लालू प्रसाद ने किया ट्वीट, लिखी ये बात
लालू प्रसाद यादव ने राम मंदिर पर आने वाले फैसले से पहले ट्टीट किया है

चारा घोटाले में जेल में बंद लालू प्रसाद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, मानवता और संविधान भी हमारा धर्म है। हमें एकता,भाईचारे और प्रेम के साथ अपना हर धर्म निभाना है।

  • Share this:
पटना. अयोध्या (Ayodhya) में राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद (Babri Masjid) विवाद पर किसी भी वक्त कोर्ट का फैसला आ सकता है. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के इस फैसले पर पूरे देश की निगाहें टिकी हैं और सभी लोग कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की अपील की है. कोर्ट के इस फैसले से पहले बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad) ने भी लोगों से अपील की है.

लालू का ट्वीट

लालू ने ट्वीट कर लिखा है कि मानवता और संविधान भी हमारा धर्म है। हमें एकता,भाईचारे और प्रेम के साथ अपना हर धर्म निभाना है। जो भी फ़ैसला हो उसका आदर करते हुए हर हिंदुस्तानी का फ़ैसला शांति,एकता व अहिंसा के मार्ग पर चलने का ही होगा. आओ मिलकर दुनिया को दिखा दें “ये गांधी का देश है,यहाँ एकता का परिवेश है”

 नीतीश ने भी की थी शांति की अपील

लालू फिलहाल चारा घोटाले के मामले में सजायाफ्ता हैं और रांची के रिम्स में इलाजरत हैं. लालू से पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी लोगों से शांति बनाने की अपील की है. बगहा में नीतीश कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा कि इस केस में सुप्रील कोर्ट का जो भी फैसला हो वो सबको मान्य होना चाहिए. पटना आने से पहले बगहा में सीएम ने कहा कि इस मसले को लेकर समाज में सौहार्द होना चाहिए. किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि इतने दिनों से ये मामला चल रहा है और अंतत: सुप्रीम कोर्ट में जा पहुंचा है. ऐसे वक्त जब आज फैसला आने वाला है तो मेरी सभी लोगों से अपील है कि इस फैसले को लेकर और इस विषय को लेकर कोई विवाद न करें साथ ही आपस में सौहार्द बनाए रखें.

ये भी पढ़ें- Ayodhya Verdict: सभी को मान्य होना चाहिए सुप्रीम कोर्ट का फैसला- नीतीश कुमार

ये भी पढ़ें- 20 की उम्र में क्रिकेटर 26 में डिप्टी सीएम, कुछ ऐसा है तेजस्वी यादव का करियर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 10:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...